राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद लोकसभा सीट से दिनभर की सियासी हलचल

राजसमंद लोकसभा सीट पर दोनों ही पार्टी के प्रत्याशियों ने कई गावों के दौरे किए. वहीं पार्टी की ओर से भेजे गए नेताओं ने भी उनके समर्थन में जनसभा की.

By

Published : Apr 24, 2019, 11:54 PM IST

राजसमंद संसदीय क्षेत्र में दिनभर की सियासी हलचल

राजसमंद. प्रदेश में लोकसभा के पहले चरण के मतदान को अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. इसके चलते प्रत्याशी अपने लोकसभा क्षेत्र में मतदाता तक पहुंचने और उनसे मुलाकात कर वोट की अपील करने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं. प्रत्याशियों ने प्रचार-प्रसार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राजसमंद लोकसभा सीट पर बुधवार को भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के प्रत्याशी क्षेत्र के दौरे पर रहे.

जहां एक तरफ भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी डेगाना विधानसभा के दौरे पर रहीं और कई गांवों में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट की अपील की. दीया कुमारी ने के समर्थन में डेगाना विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करने आए आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल भी पहुंचे और लोगों से वोट की अपील की. बेनीवाल ने कहा कि मैंने इसलिए गठबंधन किया है क्योंकि देश में राष्ट्रवाद और देश की सेना के सम्मान के लिए देश को प्रगति और विकास के पथ पर ले जाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को फिर से एक बार हम सभी लोग सत्ता में लाए.

VIDEO: राजसमंद सीट से दिनभर की सियासी हलचल

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने आए केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने भीम विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार देश की जनता ने फिर से अपना मन बना लिया प्रधानमंत्री मोदी को सत्ता में लाने के लिए.

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी देवकीनंदन गुर्जर भी राजसमंद लोकसभा क्षेत्र के डेगाना विधानसभा में चुनावी प्रचार-प्रसार कर जनता जनार्दन के बीच पूरा दिन भर व्यतीत किया. गुर्जर ने जनता से वोट की अपील की. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने आए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुशील कुमार शर्मा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details