राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जिले में कोरोना के 18 पॉजिटिव मरीज पाए गए, आंकड़ा पहुंचा 1272

कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को प्राप्त कोरोना की अलग-अलग जांच रिपोर्ट में 18 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 1272 पहुंच गई है.

By

Published : Sep 1, 2020, 8:22 PM IST

18 positive corona patients were found in the district
जिले में कोरोना के 18 पॉजिटिव मरीज पाए गए

राजसमंद. जिले में कोरोना के आंकड़ों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. मंगलवार को प्राप्त कोरोना की अलग-अलग जांच रिपोर्ट में 18 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिनमें नाथद्वारा शहर से 11, रेलमगरा से दो, आमेट से 4 और कुंभलगढ़ से एक व्यक्ति संंक्रमित पाया गया है. सभी को कॉविड केयर सेंटर में भर्ती कर लिया गया है. पॉजिटिव के संपर्क में आने वाले लोगों के सैंपल लेने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें:पूर्व राज्यसभा सांसद की बेटी की कोरोना से मौत

वहीं आज 7 व्यक्तियों ने कोरोना को परास्त किया है. इनमें खमनोर ब्लॉक के देलवाड़ा के दो, देवगढ़ के दो, आमेट, भीम और देवगढ़ से एक एक व्यक्ति हैं. स्वस्थ होने पर सभी को संस्थागत आइसोलेशन से छुट्टी दे दी गई है.जिले में अब तक 1272 पॉजिटिव मरीज आ चुके हैं. इनमें से अब तक कोरोना संक्रमण से पूरी तरह स्वस्थ होने पर 1080 व्यक्तियों को छुट्टी दे दी गई है. वहीं वर्तमान में जिले में कोरोना के 165 एक्टिव केस है. वहीं चिकित्सा विभाग द्वारा लगातार कोरोना सैंपल लिए जा रहे हैं.

अलवर में 157 नए पॉजिटिव केस रिपोर्ट

अलवर में कोरोना के 157 नए मामले सामने आए हैं. अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 8500 के आसपास पहुंच चुकी है. अब जिले में प्रतिदिन 100 से अधिक नए संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग के तमाम प्रयासों के बाद भी हालात में कोई सुधार होता नजर नहीं आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details