राजस्थान

rajasthan

प्रतापगढ़ः शहर की गलियों और कॉलोनियों के रास्तों पर पुलिस ने खींची लक्ष्मण रेखा, बेवजह घूमने वालों पर हो रही है सख्ती

By

Published : Apr 28, 2020, 12:09 PM IST

प्रतापगढ़ में कलेक्टर की ओर से वाहनों पर प्रतिबंध लगाने के बाद अब पुलिस भी सख्ती से कार्रवाई करते दिखाई देने लगी हैं. पुलिस ने शहर की कॉलोनियों, गलियों, मोहल्लों में आने जाने वाले रास्तों को बंद कर दिया है. जिससे आम लोग बाजारों में सामान लेने के लिए पैदल ही आ जा सके.

pratapgarh news,  rajasthan news,  प्रतापगढ़ में कोरोना वायरस, etv bharat news,  प्रतापगढ़ नो व्हीकल जोन,  no-vehicle-zone in pratapgarh
पुलिस ने खींची लक्ष्मण रेखा

प्रतापगढ़. शहर में कोरोना वायरस से बचने के लिए कलेक्टर की ओर से जिले में वाहनों पर प्रतिबंध लगाने के बाद अब पुलिस भी सख्ती से कार्रवाई करते दिखाई देने लगी हैं. छूट के दौरान बड़ी संख्या में वाहनों पर निकलने के बाद अब पुलिस ने शहर की कॉलोनियों, गलियों, मोहल्लों में आने जाने वाले रास्तों को बंद कर दिया है. जिससे आम लोग बाजारों में सामान लेने के लिए पैदल ही आ जा सके.

बेवजह घूमने वालों पर हो रही है सख्ती

लोगों को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन की और से लगातार प्रयास किए जा रहे है. पुलिस प्रशासन द्वारा शहर में आने वाले सभी कच्चे रास्तों को पुलिस ने बंद कर दिया है ताकि बाहरी लोग शहर और जिले में प्रवेश न कर सके. यह कदम इसलिए उठाया गया है क्योंकि पड़ोसी जिले और राज्य मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से पीड़ित पॉजिटीव मरीज लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में डर है कि यहां के लोग शहर में आकर वायरस न फैला दें.

पढ़ेंःलॉकडाउन में शराब माफिया सक्रिय, जयपुर पुलिस ने जब्त की 20 लीटर हथकढ़ शराब

शहर को नो व्हीकल जोन बनाने में जुटी पुलिस-

शहर में लॉकडाउन के दौरान दोपहिया और चार पहिया वाहनों को प्रतिबंधित कर शहर को पूरी तरह नो व्हीकल जोन रखा जा रहा है. इसके बाद भी लोग समझने को तैयार नहीं है. मंगलवार को भी लोग कार और बाइक लेकर सड़कों पर बिना किसी कारण से घूमते नजर आए. जो लोग बिना वजह बाइक से घूम रहे है, पुलिस द्वारा उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details