राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण: छोटी सादड़ी SDM पैदल मार्च निकाल कर पहुंचे वैक्सीन लगवाने

छोटी सादड़ी में एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा पैदल मार्च निकाल कर वैक्सीन लगाने के लिए पहुंचे. दूसरे चरण के तहत छोटी सादड़ी में राजस्वकर्मियों का भी कोरोना वैक्सीनेशन करवाया गया.

By

Published : Feb 4, 2021, 5:22 PM IST

Pratapgarh news, प्रतापगढ़ में कोरोना वैक्सीनेशन
छोटी सादड़ी में एसडीएम को लगा कोरोना टीका

छोटी सादड़ी (प्रतापगढ़).कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण गुरुवार से शुरू हो गया. दूसरे चरण की शुरुआत के साथ ही पहले दिन राजस्व विभाग के कार्मिकों का टीकाकरण किया गया. जयचंद मोहिल अस्पताल की धर्मशाला में पहला टीका एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा लगाया गया.

दूसरा टीका तहसीलदार सुंदरलाल कटारा को लगाया. इसके बाद राजस्व विभाग के अन्य कार्मिक टीका लगवाए गए. इससे पहले उपखंड कार्यालय से एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा के नेतृत्व में राजस्व विभाग की टीम ने पैदल मार्च निकालकर कोरोना वैक्सीनेशन की जागरूकता के साथ टीके लगवाने पहुंचे और एक-एक टीके लगाए गए. टीके लगाकर एसडीएम ने कहा कि मैंने कोरोना वैक्सिनेशन का टीका लगवा लिया है और मुझे अच्छा महसूस हो रहा है. अब में कोरोना से फ्री महसूस कर रहा हूं.

यह भी पढ़ें.कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू कलेक्टर चेतन देवड़ा ने लगवाया पहला टीका

वहीं डॉ. अमित शर्मा ने बताया कि एसडीएम और राजस्व विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों के वैक्सीनेशन का कार्य गुरुवार को किया गया. इस दौरान तहसीलदार सुंदर लाल कटारा, भूअभिलेख निरीक्षक दीपक राज पार्टी दीपक राव मराठा, एसडीएम पीए भंवरलाल मेघवाल, पटवारी कमलेश मेनारिया, डॉ. अमित शर्मा, डॉ. विजय कुमार गर्ग, सुरेश गुप्ता सहित चिकित्सा की टीम सहित राजस्व टीम मौजूद रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details