राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ में बीच सड़क पर धू-धू कर जली बाइक, युवक ने कूदकर बचाई जान

प्रतापगढ़ शहर में गुरुवार को एक चलती बाइक में आग लगने की घटना सामने आई है. जिसमें बाइक चालक ने समझदारी दिखाते हुए बाइक को साइड में रोका और बाइक से दूर जाकर खड़ा हो गया. बताया जा रहा है कि तेज गर्मी के का­रण वायरिंग में फाल्ट होने से यह हादसा हुआ.

By

Published : Jun 11, 2020, 3:18 PM IST

pratapgarh news, rajasthan news, hindi news
चलती बाइक में लगी आग

प्रतापगढ़. शहर के चि­त्तौड़गढ़ रोड पर बकवास के निकट गुरुवार को अचनाक चलती बाइक में आग लग गई. जिसके बाद चालक बाइक को छोड़ एक तरफ जाकर खड़ा हो गया. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम​ ने आग पर काबू पाया.

चलती बाइक में लगी आग

जानकारी के अनुसार कुलमिपुरा निवासी अरविंद तिवारी प्रतापगढ़ से अपने गांव की ओर जा रहा था. इस दौरान अचानक उसकी बाइक में वाय­रिंग में फाल्ट होने की वजह से आग लग गई. जिसके बाद वह बाइक को सड़क पर छोड़कर एक तरफ जाकर कर खड़ा हो गया. वहीं चलती गाड़ी में आग लगने की सूच­ना नगर परिषद प्रतापगढ़ के कंट्रोल रूम पर मिली. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम​ मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

आग पर काबू पाता दमकलकर्मी

पढ़ें-कांग्रेस विधायकों की शिव विलास रिसोर्ट में बैठक, राज्यसभा चुनाव की रणनीति को लेकर हुई चर्चा

फा­यर ब्रिगेड कर्मचारी सावन चनाल ने जानकारी दी कि बाइक में आग लगने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई. फायर ब्रिगेड की टीम के मौके पर पहुंचने तक बाइक पूरी तरह से जल चुकी थी. गनीमत रही कि बा­इक में आग लगते ही बा­इक चालक बाइक को छोड़­कर एक तरफ जाकर खड़ा हो गया था. वहीं बाइक चालक रविंद्र तिवारी ने बताया कि अचानक बाइक में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से बाइक में आग लग गई. बताया जा रहा है कि तेज गर्मी के का­रण वायरिंग में फाल्ट होने से यह हादसा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details