राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 21, 2020, 10:15 PM IST

ETV Bharat / state

पाली: ट्रक में जाकर घुसी कार, हादसे में 1 की मौत, 4 घायल

पाली के सुमेरपुर में जोरदार सड़क हादसा हुआ है. हादसे के दौरान एक व्यक्ति की मौत और चार अन्य लोग घायल हुए हैं. फिलहाल, घायलों में एक की गंभीर स्थिति को देखते हुए जोधपुर रेफर किया गया है.

sumerpur news  pali news  road accident news  road accident in pali  tirupati balaji  sanderao police station area  etv bharat news
हादसे के दौरान क्षतिग्रस्त कार

सुमेरपुर (पाली).सुमेरपुर उपखंड के सांडेराव थाना एरिया से होकर गुजरने वाले फोरलेन हाईवे पर सड़क हादसा हुआ है. दरअसल, यह हादसा ट्रक में पीछे से स्विफ्ट कार के टकराने से हुआ है. हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत और चार अन्य लोग घायल हुए हैं.

हादसे को सूचना मिलते ही सांडेराव पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सुमेरपुर स्थित भगवान महावीर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर एक की हालत गंभीर होते देख उसे जोधपुर रेफर किया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

सड़क हादसे में एक की मौत

यह भी पढ़ेंःबड़ा हादसाः बस और टवेरा गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर, 4 की मौके पर मौत

जानकारी के मुताबिक सभी कार सवार तिरुपति बालाजी से जोधपुर जिले में स्थित अपने घर की ओर जा रहे थे. ऐसे में नेशनल हाईवे- 62 के खिदारा गांव मोड़ के समीप ट्रक के पीछे तेजगति से आ रही कार टकरा गई. इस दौरान कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत, जबकि चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही सांडेराव पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल, घटना की जानकारी उनके परिजनों को पुलिस ने दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details