राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

साल 2020 के स्वागत में पाली में रेडक्रॉस मेला, मेले का पूरा पैसा जरूरतमंदों के लिए

एक ओर जहां पूरी दुनियां नव वर्ष के आगमन की तैयारी कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ पाली रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से दो दिवसीय मेले का आयोजन करने किया जायेगा. जिसके तहत विभिन्न रंगारंग आयोजन आयोजित किये जायेंगे.

By

Published : Dec 31, 2019, 11:10 AM IST

Red Cross Society, रेडक्रॉस सोसायटी
नववर्ष पर मेला रेडक्रॉस सोसायटी

पाली. रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से मंगलवार को वर्ष 2020 के स्वागत में दो दिवसीय मेले का आगाज किया जाएगा. मेले का शुभारंभ पाली जिले कलेक्टर दिनेशचंद्र जैन, पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा और पूर्व सभापति केवलचंद गुलेच्छा करेंगे. इस मेले के तहत के रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन होगा. साथ आतिशबाजी और बैंड की धुनों के साथ नववर्ष का स्वागत किया जाएगा. मेले में शहर वासियों के लिए विभिन्न तरह की 80 फूड स्टॉल लगाई जाएगी. इसके साथ ही पाली के कई जाने-माने कलाकार और युवाओं की ओर से सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी जाएगी.

नववर्ष पर मेला रेडक्रॉस सोसायटी
रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष जगदीश गोयल ने बताया कि मेले को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. शाम 6 बजे इस मेले का उद्धघाटन किया जाएगा. इसके अलावा मेले में शाम 4 बजे महिलाओं के लिए रंगोली और मेहंदी प्रतियोगोता का आयोजन होगा. साथ ही मेले में बच्चों के लिए नाव, डिजनीलैंड, सेल्फी पॉइंट के रूप में पुराना पाली तैयार किया गया है.

पढ़ें- अलविदा 2019: नया साल नई कवायद, 1 जनवरी को सभी कर्मचारी और अधिकारी पैदल या साइकिल से जाएंगे कार्यालय

रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष जगदीश गोयल ने बताया कि सोसायटी 45 सैलून से जरूरतमंद लोगों के लिए एम्बुलेंस, मेडिसिन और चिकित्सा सेवाओं से जुड़े कार्य कर रही हैं. इस मेले का भी आयोजन सोसायटी जनता जुड़ाव के लिए ही करती है. ताकि यह से होने वाली कमाई का हिस्सा सोसायटी जरूरतमंद लोगों की सेवा में लगा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details