राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

घोषणा पत्र पर खरा उतरेगी भाजपा... बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार: ओम माथुर.... देखें खास बातचीत

लोकसभा चुनाव को लेकर सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने अपने पैतृक गांव बेडल में मतदान किया. उसके बाद में माथुर ईटीवी भारत टीम से रूबरू होते हुए कांग्रेस पर हमला बोला.

By

Published : Apr 29, 2019, 11:22 AM IST

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर से खास बातचीत

पाली. प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर आज जनता अपने भाग्य विधाता फैसला कर रही है. साथ ही कईं दिग्गज नेता भी मतदान को लेकर क्षेत्र के दौरे पर है. सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर अपने पैतृक गांव बेडल पहुंचे और मतदान किया.

इस दौरान माथुर ईटीवी भारत की टीम से रूबरू हुए. उन्होंने भारत की राजनीति में चल रही उठापटक पर अपनी राय रखी. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने भारत पर 58 साल राज किया. इतने सालों में कांग्रेस ने हर बार गरीबी हटाने का ही मुद्दा रखा. गरीबी हटाओ नारा पंडित नेहरू से शुरू होकर आज राहुल गांधी तक भुनाया जा रहा है, लेकिन इसके लिए आज तक कोई प्रयास नहीं किए गए. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने विकास के मुद्दों का दावा किए था और उन्हें वे धरातल पर ले कर आए हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर से खास बातचीत

माथुर ने अपनी चर्चाओं में पाली के ज्वलनशील मुद्दों पर भी काफी खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि पाली के जवाई पुनर्भरण मुद्दे को सरकार जल्द से जल्द पूरा करेगी. वहीं प्रदूषण के मुद्दे पर भी उन्होंने स्थानीय सामंजस्य की कमी होने की बात कही है.

सत्ता में आते ही पाली की पेयजल समस्या होगी दूर
उन्होंने कहा कि भारत में इस बार भाजपा सत्ता में आते ही सबसे पहले पाली के पेयजल और प्रदूषण जैसे समस्याओं को अपने स्तर पर हल करने का प्रयास करेंगी. इसके अलावा माथुर राम मंदिर, धारा 370 जैसे मुद्दों पर भी खुलकर बोले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details