राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली: दिनदहाड़े नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, पुलिस ने 4 घंटे में आरोपियों को पकड़ा

राजस्थान में नाबालिग बच्चियों से हैवानियत रुकने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन कोई ना कोई बच्ची दुष्कर्म का शिकार हो रही है. ऐसे में इन वारदातों पर पुलिस प्रशासन रोक लगाने में नाकाम साबित हो रहा है. अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है. अब पाली के जैतारण में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने बाइक पर अगवा करने के बाद छात्रा के साथ जंगल में सामूहिक दुष्कर्म किया.

By

Published : Jul 1, 2019, 5:04 PM IST

जैतारण में नाबालिग के साथ गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार

जैतारण (पाली).जैतारण शहर में शनिवार को नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने नाबालिग को जबरदस्ती बाइक पर अगवाकर सुनसान झाड़ियों में ले जाकर हैवानियत को अंजाम दिया. पुलिस में नाबालिग के पिता की ओर से रिर्पोट देने के महज चार घंटे बाद ही आरोपियों को दस्तयाब कर लिया है. पुलिस ने दो आरोपी और एक बाल अपचारी को संरक्षण में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर को नाबालिग घर से मोबाइल को ठीक करवाने दुकान पर जा रही थी. तभी क्षेत्र के एक चौराहे पर तीन जने बाइक से आए और पाीड़िता को अगवा कर एक सुनसान जंगल में ले गए. जहां झाड़ियों में ले जाकर तीनों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद नाबालिग ने घर आकर परिजनों को अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया.

जैतारण में नाबालिग के साथ गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने रविवार को पुलिस में रिर्पोट पेश की गई. पुलिस ने परिजनों की रिर्पोट के आधार पर पोक्सो एक्ट मे मामला दर्ज कर पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयपाल यादव के निर्देशन में टीम का गठित कर आरोपियों की तलाश कर आरोपियों को महज चार घंटे मे ही दस्तयाब कर लिया गया. पुलिस ने कुन्दन उर्फ लादेन निवासी रेगरो का मोहल्ला, जैतारण दूसरा आरोप कमलेश निवासी रामदेव मन्दिर, जैतारण सहित एक बालअपचारी को संरक्षण मे लेकर पूछताछ शुरू की है. पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस उपअधीक्षक सुरेश कुमार इस मामले की जांच कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details