राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पालीः नशे में धुत युवक तालाब में गिरा, स्थानीय लोगों ने बचाया

लाखोटिया तालाब की दीवार पर एक युवक नशे की हालत में सो रहा था. अचानक वह तालब में गिर गया. इस दौरान स्थानीय लोगों की मदद से युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

By

Published : Aug 22, 2020, 2:17 PM IST

Drunk man falls in pond
Drunk man falls in pond

पाली.शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले लाखोटिया तालाब के दूसरे हिस्से में शुक्रवार रात को एक युवक के तालाब में गिरने की सूचना ने पुलिस की परेड करा दी.

नशे की हालत में युवक गिरा तालाब में

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक तालाब में गिर गया है. पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौके पर लोगों ने उस युवक को तालाब से निकालकर उसे बचाने का प्रयास शुरू कर दिया. हालांकि युवक पूरी तरह से स्वस्थ है और पुलिस के पहुंचने के बाद उस युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस की की करीब 2 घण्टे तक परेड चलती रही.

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात 12 बजे के करीब लाखोटिया तालाब के पिछले हिस्से में स्थित चादर वाला बालाजी क्षेत्र के तालाब में एक युवक के गिरने की सूचना लोगों द्वारा मिली थी. इस पर रात्रि गश्त की टीम मौके पर पहुंची.

पढ़ेंः दिल्ली-उत्तर प्रदेश में हमले की फिराक में था आईएस आतंकी, अफगानिस्तान से जुड़े तार

पुलिस के पहुंचने से पहले मौके पर काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. लोगों ने उस युवक को तालाब से निकाला और उसे बचाने का प्रयास किया. पुलिस ने उस युवक को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया जहां वह पूरी तरह से स्वस्थ है. बताया जा रहा है यह युवक नशे की हालत में तालाब की दीवार पर सो रहा था और अचानक से उसमें गिर गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details