राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली : पत्नी से मिलने पहुंचे पति की लाश फंदे से झूलती मिली

पाली जिले के गुड़ा एंडला थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. जंगल से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर मोर्चरी में रखवाया.

By

Published : May 18, 2021, 1:09 AM IST

dead body of a youth, युवक की मौत
पत्नी से मिलने पहुंचे पति की लाश फंदे से झूलती मिली

पाली. जिले के गुड़ा एंडला थाना क्षेत्र में आने वाले मांडल गांव के जंगल में सोमवार सुबह एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. जंगल से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर मोर्चरी में रखवाया. जानकारी मिलने के बाद आस पास के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई.

बताया जा रहा है कि युवक अपने घर भाद्राजून से ससुराल के लिए मांडल गांव निकला था. उसकी पत्नी से उसकी अनबन चल रही थी इसी के चलते अपनी पत्नी को लेने आया था. गुड़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान जालौर जिले के किशनगढ़ भाद्राजून निवासी लहरा राम पुत्र पन्नालाल मीणा के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:राजस्थान कांग्रेस प्रदेशभर में करेगी 10 लाख मास्क वितरित...वर्चुअल बैठक में CM गहलोत का संदेश- सभी मिलकर करें काम

ये भी पढ़ें:तौकते की तबाही: बांसवाड़ा में आकाशीय बिजली गिरने से 1 युवक और 2 पशुओं की मौत

मृतक रविवार को अपने घर से अपने ससुराल मंडल गांव के लिए निकला था. पुलिस ने बताया कि परिवार से पूछताछ में मृतक व उसकी पत्नी के बीच अनबन चलना बताया था. इसी के चलते मृतक अपनी पत्नी को लेने के लिए घर से निकला था. लेकिन जब पुलिस ने ससुराल वालों से पूछताछ की तो उन्होंने ससुराल नहीं आने की बात बताई. इधर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details