राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मवेशी चराने निकले चचेरे भाई-बहन की नाडी में डूबने से मौत

पाली जिले में रायपुर थाना क्षेत्र के झाला की चौकी के जोड़ जवानगढ़ गांव के पास मवेशी चराने गए दो चचेरे भाई-बहन की नदी में डूबने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक सोमवार को झाला की चौकी के जोड़ जवानगढ़ बाडिये समीप बेड़ा की नाड़ी में स्कूल की छुट्टी होनें के बाद अपने मवेशियों को चराने गए चचेरी भाई-बहन की नाड़ी में डूबने से मौत हो गई .

By

Published : Jul 30, 2019, 4:04 PM IST

पाली जिले में मवेशी चराने गए नाडी में डूबने से चचेरे भाई-बहन की मौत

जैतारण (पाली).जिले में रायपुर थाना क्षेत्र के झाला की चौकी के जोड़ जवानगढ़ गांव के पास मवेशी चराने गए दो चचेरे भाई-बहन की नदी में डूबने से मौत हो गई.जानकारी के मुताबिक सोमवार को झाला की चौकी के जोड़ जवानगढ़ बाडिये समीप बेड़ा की नाड़ी में स्कूल की छुट्टी होनें के बाद अपने मवेशियों को चराने गए चचेरी बहन संगीता पुत्री शंकर सिंह रावत (11) की बकरियां चराने में मदद करने पहूंचे भाई रमेश सिंह पुत्र प्रितम सिंह (13) और उसकी चचेरी बहन की नाड़ी में डूबने से मौत हो गई गई.

पाली जिले में मवेशी चराने गए नाडी में डूबने से चचेरे भाई-बहन की मौत

झाला की चौकी के पूर्व सरपंच रणजीत सिंह ने बताया की दोनों चचेरे भाई-बहन बकरियां चराने के लिए गए थे .और जब शाम तक घर नहीं पहुंचे तब परिजनों ने तलाश करना शुरु कर दिया.आसपास तलाश करने पर दोनों भाई-बहन के जूते बेड़ा की नाडी के समीप मिले.

पढ़ेंः अलवर में सड़क हादसे में दो कावड़ियों की दर्दनाक मौत, 12 से अधिक घायल

जिसकी सूचना मिलते ही क्षेत्र के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.जिसके बाद मौके पर रायपुर थाना प्रभारी सुरेश चौधरी,बर चौकी प्रभारी बाबूसिंह राठौड़, रतनलाल सिरवी, पूर्व सरपंच कालूसिंह रावत, तखतराज मेवाड़ा ने पहुंचकर दोनों शवों को ग्रामीणों की सहायता से बहार निकलवाया. बताया जा रहा है कि प्रीतम सिंह अपनी बहनों में इकलौता भाई था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details