राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली : हाथरस मामले को लेकर कांग्रेस का 'मौन सत्याग्रह'...

पाली में हाथरस मामले को लेकर सोमवार को कांग्रेस की ओर से पाली जिला मुख्यालय पर 'मौन सत्याग्रह' का आयोजन किया गया. यह सत्याग्रह पाली शहर के अंबेडकर सर्कल पर किया गया, जहां पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ के नेतृत्व में कांग्रेसी जनप्रतिनिधि शामिल हुए.

By

Published : Oct 5, 2020, 2:49 PM IST

राजस्थान न्यूज, पाली न्यूज, rajasthan news, pali news
कांग्रेस का मौन सत्याग्रह

पाली. उत्तर प्रदेश के हाथरस में बालिका के साथ हुए कथित दुष्कर्म और हत्या प्रकरण में सरकार की ओर से तथ्य छुपाने की बात को लेकर सोमवार को कांग्रेस की ओर से पाली जिला मुख्यालय पर मौन सत्याग्रह किया गया. यह सत्याग्रह पाली शहर के अंबेडकर सर्कल पर किया गया, जहां पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ के नेतृत्व में जिले भर के कांग्रेसी जनप्रतिनिधि शामिल हुए.

कांग्रेस का मौन सत्याग्रह...

वहीं, सभी जनप्रतिनिधियों ने दोपहर 12 बजे तक इस सत्याग्रह में भाग लिया और मौन रहकर उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताया. बता दें कि पिछले 7 दिनों से उत्तर प्रदेश के हाथरस में बालिका के साथ हुए दुष्कर्म और उसकी हत्या व सरकार की ओर से तथ्य छुपाने जैसी बातें सामने आ रही हैं.

इसके अलावा पीड़ित के परिवार से मिलने गए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ हुए अभद्र व्यवहार को लेकर कांग्रेस अपना विरोध प्रदर्शन जता रही है. इसी क्रम में सोमवार को पाली जिला मुख्यालय पर भी कांग्रेस जन प्रतिनिधियों ने अपना विरोध-प्रदर्शन जताया.

पढ़ें:कोरोना के गतिरोध और परीक्षा आयोजन के विरोध के बावजूद निर्धारित समय पर हुई यूपीएससी प्रारंभिक परीक्षा

विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व पाली के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ की ओर से किया गया. वहीं, प्रदर्शन के तहत सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुंह पर पट्टी बांधकर मौन रहकर अपना विरोध जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details