राजस्थान

rajasthan

पालीः कलेक्टर ने ली उपखंड अधिकारियों की बैठक, गांव में आने वाले प्रवासियों पर नजर रखने के लिए टीमें तैनात

By

Published : Mar 23, 2021, 7:25 AM IST

पाली में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए को जिला कलेक्टर अंशदीप ने सभी उपखंड अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में उन्होंने पाली जिले को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए अधिकारियों को हर संभव प्रयास करने के लिए कहा है.

कलेक्टर ने ली उपखंड अधिकारियों की बैठक, Collector took meeting of subdivision officers in Pali
कलेक्टर ने ली उपखंड अधिकारियों की बैठक

पाली. जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से अब सख्ती तेज कर दी गई है. सोमवार को जिला कलेक्टर अंशदीप ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से सभी उपखंड अधिकारियों की बैठक ली. इस बैठक में उन्होंने कोरोना संक्रमण को लेकर लापरवाह लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. इसके साथ ही अन्य प्रदेशों से गांव में आ रहे लोगों पर निगरानी रखने और पॉजिटिव आए मरीजों की रिपोर्ट देने के लिए बीट कांस्टेबल को जिम्मेदारी दी गई है.

कलेक्टर ने ली उपखंड अधिकारियों की बैठक

जिला कलेक्टर अंशदीप ने सोमवार को पाली के सभी उपखंड अधिकारियों और चिकित्सा अधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंस से बैठक ली. इस बैठक में उन्होंने पाली जिले को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए अधिकारियों को हर संभव प्रयास करने के लिए कहा है. इसी के तहत उन्होंने संक्रमण को रोकने के लिए लापरवाह लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं.

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए उन्होंने पुलिस, चिकित्सा विभाग और नगर पालिकाओं की सभी टीमों को अलर्ट होने के लिए कहा है. उन्होंने सबसे बड़ी भूमिका इस बार क्षेत्र के बीट कांस्टेबल पर सौंपी है. उन्होंने कहा है कि हर बीट कांस्टेबल प्रतिदिन अपने क्षेत्र में होने वाली गतिविधि की रिपोर्ट जिला मुख्यालय को देगा. इसमें कोरोना संक्रमण को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी होनी चाहिए.

पढ़ें-उपचुनाव को लेकर कांग्रेस में बैठक, अजय माकन बोले- मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष से कल तक मांगे गए हैं उपयुक्त प्रत्याशियों के नाम

उन्होंने कहा कि हर बीट कांस्टेबल अपने क्षेत्र में आने वाले प्रवासी और पॉजिटिव मरीज कि 3 घंटे बाद रिपोर्ट जिला मुख्यालय को देगा. उन्होंने कहा कि इसमें अगर कोई भी कर्मचारी कोताही बरतेगा तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी होगी. इस बैठक में पाली जिले के सभी उपखंड अधिकारियों के अलावा सीएमएचओ बांगड़ मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के प्रिंसिपल भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details