राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 9, 2023, 2:34 PM IST

Updated : Feb 9, 2023, 3:43 PM IST

ETV Bharat / state

Smriti Irani Daughter's Wedding: वेडिंग सेरेमनी आज, 200 VIP मेहमानों के आने की उम्मीद

नागौर के खींवसर फोर्ट में आज शैनेल ईरानी की शादी होगी. इस हाई प्रोफाइल शादी में 200 वीआईपी मेहमान शामिल होंगे.

Smriti Irani Daughters Wedding
स्‍मृति ईरानी की बिटिया की शादी आज

स्‍मृति ईरानी की बिटिया की शाही अंदाज में होगी शादी

नागौर. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी का समारोह नागौर के खींवसर फोर्ट में चल रहा है. बुधवार रात तक रेतीले टीलों पर म्यूजिकल नाइट प्रोग्राम में सभी मेहमान गानों पर थिरकते हुए नजर आए. गुरुवार को शैनेल ईरानी की चूड़ा पहनाने की रस्म और हल्दी की रस्म का प्रोग्राम चल रहा है. इसके ठीक बाद दोपहर को लंच होगा और उसके बाद सेहरा बंदाई और और 3 बजे बारात निकलेगी. शाम पांच बजे वरमाला होगी और फिर साढ़े छह बजे से लेकर साढ़े आठ बजे तक वेडिंग शेरेमानी का प्रोग्राम चलेगा.

पढ़ें:Smriti Irani Daughters Wedding: स्मृति की बिटिया शैनेल की आज शादी, दुल्हन की तरह सजा खींवसर फोर्ट

नागौर के जिस फोर्ट में शैनेल और अर्जुन की शादी हो रही है. वह 500 साल पुराना बताया जा रहा है. यह फोर्ट पिछले 5 सालों से बॉलीवुड स्टार की पहली पसंद बन चुका है. यहां अब तक कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. खीवसर फोर्ट को दुल्हन की तरह सजाया गया है. हालांकि, अंदर जाने पर पूर तरह से रोक लगाई हुई है, लेकिन अंदर की कुछ तस्वीरे और वीडियो बाहर सामने आ आए हैं. जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी की शाही अंदाज देखने को मिल रहा है.

पढ़ें:Smriti Irani In Khimsar Fort: बेटी शैनेल की है शाही शादी, पहुंचीं केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

मिली जानकारी के अनुसार, शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी में 200 वीआईपी मेहमान शरीक होंगे. हालांकि, इन सभी मेहमानों के लिए फोर्ट में हर तरह की व्यवस्था की गई है. खीमसर फोर्ट पूरी तरह से दूधिया रोशनी में नहाया है, जो देखने में बहुत खुबसूरत लग रहा है. बताया जा रहा है कि इस शादी की सारी जिम्मेदारी पूर्व कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर को दी गई है.

Last Updated : Feb 9, 2023, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details