राजस्थान

rajasthan

छात्रसंघ चुनाव 2019: मिर्धा कॉलेज में अध्यक्ष सहित तीन पदों पर NSUI का कब्जा, ABVP के खाते में संयुक्त सचिव का पद

By

Published : Aug 28, 2019, 7:49 PM IST

नागौर के राजकीय मिर्धा कॉलेज में अध्यक्ष सहित तीन पदों पर एनएसयूआई ने कब्जा जमाया है. वहीं संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है.

मिर्धा कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव, Students' union election in Mirdha College

नागौर. जिले के राजकीय मिर्धा कॉलेज में अध्यक्ष सहित तीन पदों पर एनएसयूआई ने कब्जा जमाया है. वहीं संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है. अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के श्रवण चांगल ने एबीवीपी के महेंद्र खोजा को 422 वोट के भारी अंतर से हराया है. राजकीय मिर्धा कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना बुधवार सुबह 11 बजे शुरू हुई जो दोपहर करीब 2 बजे तक चली. जहां अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और महासचिव के पद पर एनएसयूआई के प्रत्याशियों ने बाजी मारी है.

मिर्धा कॉलेज में अध्यक्ष सहित तीन पदों पर एनएसयूआई का कब्जा

राजकीय मिर्धा कॉलेज के निर्वाचन अधिकारी मंगलाराम कड़वासरा ने बताया कि अध्यक्ष पद पर श्रवण चांगल को 1049 वोट और एबीवीपी के महेंद्र खोजा को 627 वोट मिले. श्रवण ने 422 वोट के अंतर से जीत दर्ज की जबकि 43 वोट रद्द हुए. उपाध्यक्ष पद पर मोहनराम मेघवाल को 764, महेंद्र बिश्नोई को 502 और विक्रम लवाईच को 380 वोट मिले और 73 वोट रद्द किये गए.

पढ़ें-जयपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी...हथियारों की बड़ी खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार

महासचिव पद पर अरविंद रेवाड़ को 853 और अशोक भाम्भू को 796 वोट मिले. वहीं संयुक्त सचिव पद पर अनिल गहलोत को 820 और पुरणेश तंवर को 710 वोट मिले और 189 वोट रद्द हुए. जीत के बाद विजेताओं को शपथ दिला कर और प्रमाण पत्र दिए गए. मिर्धा कॉलेज के बाहर विजयी प्रत्याशियों के समर्थकों ने जुलूस निकालकर खुशी जताई. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस जाब्ता और आरएसी के जवान भी तैनात रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details