राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 9, 2021, 10:36 PM IST

ETV Bharat / state

नागौर में झाड़ियों में मिला नवजात बच्ची का शव

नागौर में नवजात बच्ची का शव मिलने का मामला सामने आया है. रोल थाना क्षेत्र के रेताणी नाड़ी के पास नवजात लाल चुनरी में लिपटी हुई झाड़ियों में पड़ी हुई थी. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

newborn girl,  nagaur news
नागौर में झाड़ियों में मिला नवजात बच्ची का शव

नागौर.जिले में नवजात का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मंगलवार को सड़क किनारे लाल रंग की चुनरी में लिपटा नवजात बच्ची का शव झाड़ियों मेंं पड़ा हुआ था. शव की जानकारी मिलते ही रोल थाना पुलिस और डॉक्टर मौके पर पहुंचे. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढे़ं:टोंक: महिलाओं ने मां-बेटी को निर्वस्त्र कर सरेआम पीटा, दुष्कर्म मामले में राजीनामा के लिए बुलाया था...Video Viral

घटना रोल थाना क्षेत्र के रेताणी नाड़ी के पास की है. जहां आम रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों ने झाड़ियों में नवजात को पड़ा देखा. जो एक चुनरी में लिपटी हुई थी. बच्ची मृत अवस्था में थी. जिसे तत्काल रोल के अस्पताल पहुंचाया गया. आशंका जताई जा रही है कि देर रात्री मे कोई सड़क किनारे नवजात को फेंककर चला गया. किसी को पता नहीं चले इसलिए शव को चुनरी से ढक दिया गया.

फिलहाल पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस सड़क के आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी की भी जांच कर रही है. जिससे बच्ची को फेंकने वाले की पहचान की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details