राजस्थान

rajasthan

सांसद मिर्धा का बयान, कहा- दिल्ली में जनता ने भाजपा को हराने के लिए 'आप' को वोट किया

By

Published : Feb 11, 2020, 11:43 PM IST

पूर्व सांसद डॉ. ज्योति मिर्धा मंगलवार को नागौर के दौरे पर रहीं. इस दौरान डॉ ज्योति ने बीआर मिर्धा कॉलेज में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में शिरकत की. साथ ही उन्होंने दिल्ली में हुए चुनाव को लेकर भी बड़ा बयान दिया.

पूर्व सांसद डॉ. ज्योति मिर्धा, BR Mirdha College, nagore latest news
दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर ज्योति मिर्धा का बड़ा बयान

नागौर.जिले की पूर्व सांसद डॉ. ज्योति मिर्धा मंगलवार को नागौर जिले के दौरे पर रहीं. इस दौरान उन्होंने बीआर मिर्धा कॉलेज में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में शिरकत की. वहीं, कई ग्राम पंचायतों में सरपंच अभिनंदन कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद नागौर जिला एसपी से करीब 1 घंटे तक चर्चा की. साथ ही उन्होंने दिल्ली में हुए चुनाव के बारे में बड़ा बयान भी दिया.

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर ज्योति मिर्धा का बड़ा बयान

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की लगातार तीसरी बार दिल्ली में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी अपनी हार की समीक्षा में लग गई है. दिल्ली के चुनाव में जहां भारतीय जनता पार्टी कुछ सीटों पर जीत दर्ज कर पाई है तो वहीं कांग्रेस इस बार भी सूपड़ा साफ हो गया. लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस के नेता इस हार को अपनी हार ना मानते हुए भारतीय जनता पार्टी की हार मना रहे हैं.

पढ़ें- नागौर जिला परिषद सहित 14 पंचायत समितियों में प्रशासक नियुक्त

जी हां नागौर की पूर्व सांसद डॉ. ज्योति मिर्धा ने नागौर में कुछ इसी तरह का बयान दिया है. पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने दिल्ली के चुनाव में आए नतीजों पर बोलते हुए कहा कि इस बार दिल्ली में जनता ने भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए आम आदमी पार्टी को वोट दिया है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूर्व सीएम शीला दीक्षित या कांग्रेसी नेता अजय माकन के दौर जैसी अब शायद कांग्रेस मजबूत स्थिति में नहीं थी. ऐसे में दिल्ली की जनता ने इस बार भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए आम आदमी पार्टी को पूरे बहुमत के साथ सत्ता में वापसी दी है. इस दौरान पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने नागौर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जिला एसपी विकास पाठक से 1 घंटे तक मुलाकात की.

साथ ही नागौर जिले में तैनात उन थाना अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग रखी. जो थाने में आने वाले फरियादियों को थाने के चक्कर लगाने में विश्वास रखते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा कई थाने अधिकारी है जिनकी शिकायत लगातार उन्हें मिल रही है, उन्हें फील्ड पोस्टिंग से हटाया जाए. जिले में आम जनता पुलिस के प्रति विश्वास कायम रख सके.

पढ़ें- मकराना में कांग्रेस कार्यालय बनाने की मांग, भूमि आंवटन के लिए उपमुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

सूत्रों के अनुसार बंद कमरे में हुई एसपी से मुलाकात के दौरान कई मुकदमों की फाइलों के बारे में विस्तार से चर्चा की गई. बता दें कि डॉ. ज्योति मिर्धा मंगलवार को नागौर के बी आर मिर्धा कॉलेज में वार्षिक उत्सव और परितोषिक वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की और करनाल गांव के नवनिर्वाचित सरपंच अभिनंदन कार्यक्रम में शिरकत की. उनके साथ पूर्व आईपीएस अधिकारी सवाई सिंह मौजूद रहे. ज्योति मिर्धा पिछले लंबे समय से नागौर की राजनीतिक से दूर थी, लेकिन अब सरपंच चुनाव के दौरान मिली कांग्रेस को जीत के आसार के बाद ज्योति मिर्धा इन दिनों सक्रिय हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details