राजस्थान

rajasthan

नागौर: संभागीय आयुक्त डाॅ. वीना प्रधान ने ली जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक

By

Published : Mar 12, 2021, 10:39 PM IST

अजमेर संभागीय आयुक्त डाॅ. वीना प्रधान ने शुक्रवार शाम को नागौर जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट सभागार में विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली.

nagaur news,  rajasthan news
नागौर: संभागीय आयुक्त डाॅ. वीना प्रधान ने ली जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक

नागौर.अजमेर संभागीय आयुक्त डाॅ. वीना प्रधान ने शुक्रवार शाम को नागौर जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट सभागार में विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली. बैठक में केन्द्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं व कार्यक्रमों की समीक्षा करते हुए संभागीय आयुक्त ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. जल जीवन मिशन की समीक्षा करते हुए संभागीय आयुक्त डाॅ. वीना प्रधान ने कहा कि हर घर नल को लेकर चलाए जा रहे इस जन स्वास्थ्य कल्याणकारी मिशन में गांव-ढाणियों में संचालित सरकारी स्कूलें व आंगनबाड़ी केन्द्रों को भी अधिक से अधिक लाभान्वित किया जाए.

कोटा पुलिस ने 57 लाख रुपए की कीमत के 571 मोबाइल किए रिकवर

कोटा पुलिस ने गुम हो गए मोबाइलों के लिए अभियान चलाकर 57 लाख रुपए से अधिक कीमत के 571 मोबाइल रिकवर किए हैं. ये मोबाइल राजस्थान के अलावा मध्य प्रदेश, हरियाणा, गुजरात, महाराष्ट्र, बिहार, दिल्ली और उत्तर प्रदेश से रिकवर किए गए हैं. एसपी डॉ. विकास पाठक के निर्देश पर यह अभियान चलाया गया था.

अलवर में हिंदू संगठनों ने सौंपा ज्ञापन

विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व अन्य हिंदू संगठनों ने बजरंग दल के प्रांत संयोजक प्रेम राजावत के नेतृत्व में शुक्रवार को कार्यकर्ताओं ने जिले में बढ़ रही असामाजिक गतिविधियों एवं अपराध रोकने जैसी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details