राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दलित युवकों की हत्या के मामले में 5वां आरोपी गिरफ्तार, 5 फरार आरोपियों पर इनाम घोषित

कुचामनसिटी के राणासर में दो दलित युवकों की हत्या के 5वें आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस मामले में फरार 5 अन्य आरोपियों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित किया गया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 7, 2023, 9:20 PM IST

5th murder accused arrested
हत्या के मामले में 5वां आरोपी गिरफ्तार

5 अन्य आरोपियों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित

कुचामनसिटी.किशनगढ़-हनुमानगढ़ मेगा हाइवे पर स्थित राणासर के पास गत 28 अगस्त की रात्रि में कार से कुचल कर दो दलित युवकों की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी कृष्ण को गिरफ्तार किया है. इससे पहले रविवार को पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने इस हत्याकांड के 5 फरार आरोपियों पर इनाम भी घोषित किया है।

कुचामन पुलिस उपाधीक्षक आरपीएस विकास ने बताया कि पुलिस ने नामजद आरोपियों में से एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 4 आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. शेष की तलाश पुलिस की 10 विशेष टीमें जगह-जगह दबिश देकर कर रही हैं. डीडवाना कुचामन जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण नूनावत ने बताया कि लगभग 20 आरोपी नामजद हैं. इनमें से 5 आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है. आज एक आरोपी कृष्ण वैष्णव पुत्र बाबूलाल उम्र 26 को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही घटना में काम ली गई एक बोलेरो गाड़ी को भी जब्त किया गया है.

पढ़ें:दो दलित युवकों की हत्या के केस में अब तक 4 गिरफ्तार, फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए 10 टीमें गठित

इससे पहले चार आरोपियों चेनाराम, प्रकाश, राकेश और संदीप को गिरफ्तार किया गया था. अब तक गिरफ्तार किए गए सभी पांचों आरोपियों की उम्र 21 से 28 वर्ष है. बता दें कि कुचामन के राणासर के पास कार से कुचल कर दो दलित युवकों की हत्या कर दी गई थी. घटना के दौरान कुछ लोगों ने गाड़ी को आगे-पीछे करते हुए देखा था. मृतकों के परिजनों ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई थी. इसे लेकर परिजनों ने थाने के बाहर 6 दिनों तक धरना प्रदर्शन किया था.

पढ़ें:रेकी के संदेह में गैंग ने दो युवकों को कुचला, बीजेपी ने किया दो समितियों का गठन

5 बदमाशों पर इनाम: डीडवाना कुचामन पुलिस द्वारा राणासर हत्याकांड में आरोपी सुरेश रणवा, महेन्द्र भाकर, राकेश बिजारणिया, सुरेन्द्र बिजारणियां और गोविन्द धनकोली पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. गत 3 सितम्बर को गिरफ्तार 4 आरोपियों चेनाराम, संदीप, प्रकाश और राकेश का पीसी रिमाण्ड प्राप्त कर अनुसंधान जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details