राजस्थान

rajasthan

Minister Smriti Irani Daughter Wedding: नागौर में होगी स्मृति की बिटिया शैनेल ईरानी की शादी

By

Published : Feb 7, 2023, 1:43 PM IST

Updated : Feb 7, 2023, 2:16 PM IST

शैनेल जुबिन ईरानी अपने मंगेतर अर्जुन भल्ला के साथ नागौर में शादी रचाएंगी. ये हाई प्रोफाइल शादी खिंवसर कोर्ट में सम्पन्न होगी. खास बात ये है कि यहीं पर दोनों की सगाई भी हुई थी.

Minister Smriti Irani Daughter Wedding
एक दूजे के होंगे शैनेल- अर्जुन

जोधपुर.केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी का विवाह नागौर के खिंवसर फोर्ट में होने जा रहा है. इसके लिए 7 से 9 फरवरी तक प्री वेडिंग सेलिब्रेशन होगा. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी मंगलवार को जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचने का था लेकिन वो नहीं आईं. उनके पति जुबिन ईरानी हवाई अड्डे पर पहुंचे. मीडिया ने जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया तो हाथ जोड़कर थैंक्स कह खिंवसर के लिए रवाना हो गए. स्मृति ईरानी बुधवार सुबह आएंगी.

जोधपुर एयरपोर्ट पर स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी

खिंवसर से हुआ था रिश्ते का आगाज- 32 साल की शैनेल ईरानी का विवाह अर्जुन भल्ला से होने जा रहा है. दोनों ने 2021 में सगाई की थी. सगाई की अंगूठी भी रेतीले धोरों से घिरे खिंवसर फोर्ट में पहनाई गई थी. दोनों को ही ये जगह खासी पसंद है. ईरानी-भल्ला परिवार शादी को लेकर खासा उत्साहित है. वेन्यू पर तैयारियां भी जोरों शोरों से हो रही है. बताया जा रहा है कि अगले दो दिनों में कई नामी गिरामी शख्सियतें रेतीले फोर्ट में पहुंचेंगी. शैनेल स्मृति ईरानी के पति जुबिन की पहली पत्नी मोना की बेटी हैं. एलएलबी कर चुकी हैं और पेशे से वकील हैं. स्मृति ईरानी की दो संतान है.बेटा जोहर और बेटी जुईश है. जुईश का नाम गत दिनों गोवा में एक कैसिनो को लेकर विवादों में था.

स्मृति ईरानी ने साझा की थी पोस्ट लिखा था इस शख्स के पास हमारा दिल है

शैनेल का शाहरूख कनेक्शन-स्मृति ने हाल ही में बताया था कि शाहरूख खान से उनके परिवार का रिश्ता 30 साल पुराना है.कहा था किखान का उनके पति जुबिन ईरानी से बरसों पुरानी दोस्ती है. दरअसल, सवाल पठान के बॉयकाट को लेकर पूछा गया था. इसी पर स्मृति ईरानी ने एक्टर से अपने पारिवारिक रिश्तों का जिक्र किया था. कहा था कि मेरी बड़ी बेटी यानी शैनेल का नाम शाहरूख खान ने ही रखा है.

बेटी शैनेल संग केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

पढ़ें-Sidharth Kiara Wedding: संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके सिद्धार्थ-कियारा, इन मेहमानों ने भी दी परफॉर्मेंस

कौन हैं अर्जुन?-शैनेल के मंगेतर अर्जुन भल्ला के बारे में ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो अर्जुन कनाडा में रहते हैं. उन्होंने भी एलएलबी की है. 2021 में सगाई के बाद स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें साझा कर अर्जुन का अपने परिवार में स्वागत करने की पोस्ट डाली थी. साथ में कहा था कि हमसे संभल कर रहना क्योंकि हमारा दिल तुम्हारे पास है.

Last Updated : Feb 7, 2023, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details