राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर: सिकन्दर हत्याकांड का मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला के निर्देशन में जिलेभर में वर्षों से फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चलाकर उनको गिरफ्तार किया जा रहा है.

By

Published : Mar 31, 2019, 3:16 AM IST

सिकन्दर हत्याकांड के आरोपी को चूरू से धर दबोचा

नागौर.पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला के निर्देशन में जिलेभर में वर्षों से फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चलाकर उनको गिरफ्तार किया जा रहा है.

सिकन्दर हत्याकांड के आरोपी को चूरू से धर दबोचा

सिंगला के निर्देश पर टॉप टेन अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए अभियान छेड़ा गया है. शनिवार को डीडवाना पुलिस ने बीते छह वर्षों से हत्या के आरोपी सिकन्दर जो कि फरार चल रहा था उसकी गिरफ्तारी करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश आर्य के निर्देश पर डीडवाना थानाधिकारी जगदीश मीणा ने एक टीम गठित करके मुखबिर की सूचना पर उसे चुरू से धर दबोचा है.आरोपी चूरू जिले के सुजानगढ़ क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रह रहे जिसे गिरफ्तार कर डीडवाना लाया गया है. आरोपी को पूछताछ के बाद डीडवाना के कोर्ट में पेश किया जाएगा.

गौरतलब है कि वर्ष 2013 में डीडवाना उपखण्ड क्षेत्र के नजदीकी सरदारपुरा कला गांव में आपसी रंजिश के चलते सिकंदर पर अयूब की हत्या करने का आरोप है और आरोपी वर्ष 2013 से बीते छह वर्ष से फरार चल रहा था. अयूब हत्याकांड में सिकंदर के अलावा बाकी अन्य की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है जिसमें से तीन आरोपी आजीवन कैद की सजा काट रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details