राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा में में वाहन चोर गिरोह के दो बदमाश धरे गए...डंपर भी बरामद...

शहर के कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है. चोरों के पास से पुलिस ने एक डंपर भी बरामद किया है. पूछताछ में आरोपियों ने एक दर्जन से ज्यादा वारदातें करना कबूला है.

By

Published : Feb 19, 2019, 9:39 AM IST

वाहन चोर गिरोह के दो बदमाश धरे गए

कोटा. कुन्हाड़ी थाना प्रभारी मुनीन्द्र सिंह के मुताबिक पिछले दिनों नांता क्षेत्र से डम्पर चोरी हुए थे. इस पर शहर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में कोटा शहर में वाहन चोर गिरोह की धरपकड़ के लिए एक टीम का गठन किया गया था. अधीक्षक के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने पूर्व में चोरी की वारदातों में संलिप्त आरोपियों से पूछताछ शुरू की.
पुलिस ने मुखबिरों को भी शक्रिय कर दिया. साथ ही कोटा के चारों तरफ के टोल नाकों पर लगभग 200 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु किए, तो पता चला कि अभियुक्त जगदीश व देशराज वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए आजन्दा थाना दही खेड़ा जिला बूंदी से दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

वाहन चोर गिरोह के दो बदमाश धरे गए

पुलिस ने दोनों आरोपियों से थाने में कड़ी पूछताछ की. इस दौरान उन्होंने डंपर चोरी करना कबूल किया. पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चोरी किया गया डंपर बरामद कर लिया. साथ ही चोरों ने कोटा, अजमेर, भीलवाड़ा ,बूंदी जिलों में चोरी की लगभग एक दर्जन वारदात करना कबूल किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details