राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 22, 2020, 8:38 PM IST

ETV Bharat / state

CORONA: रामगंजमंडी में नजर आया 'जनता कर्फ्यू' का असर, लोगों ने बजाए ढोल

कोटा के रामगंजमंडी में पीएम मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू पर सभी ने अपनी भागीदारी दी. इस दौरान सभी लोग अपने घरों में रहे. वहीं, शाम के 5 बजते ही लोगों ने ढोल-नगाड़ों के साथ उन लोगों का अभिनंदन करते नजर आए जो घरों से बाहर रहकर उनकी सुरक्षा में लगे हैं.

कोटा की खबर, kota news
रामगंजमंडी में नजर आया 'जनता कर्फ्यू' का असर

रामगंजमंडी (कोटा).जिले के रामगंजमंडी उपखण्ड में जनता कर्फ्यू का असर देखने को मिला. जहां एक ओर लोग रविवार को सुबह 7 सात बजे से लोग घरों में ठहर इसका समर्थन करते नजर आए. वहीं, शाम के 5 बजते ही लोगों ने घंटी, ढोल-नगाड़ों के साथ पूरा रामगंजमंडी क्षेत्र गूंज उठा. लोगों ने आमजन की सेवा में लगे सुरक्षाकर्मियों का अभिनंदन किया.

रामगंजमंडी में नजर आया 'जनता कर्फ्यू' का असर

इस दौरान समाज का हर वर्ग अपना-अपना कर्तव्य निभा रहा था. देशवासियों की इस एकजुटता को देख पीएम मोदी ने सभी का धन्यवाद किया हैं. लोगों ने इस अभूतपूर्व पल में अपनी-अपनी सहभागिता निभाई हैं. साथ ही पत्रकारों, चिकित्सा विभाग, पुलिस विभाग और जनसेवकों का आभार प्रकट किया.

पढ़ें- कोटा में लोगों ने थाली और ताली बजाकर कोरोना से लड़ने के दिए संदेश

वहीं, पुलिस प्रशासन का कार्य देख बच्चों की ओर से सुकेत थाना क्षेत्र के सातलखेड़ी चौकी स्टाफ को गिफ्ट दिया गया. इसके साथ ही बच्चों ने उनकी कार्यशैली को सराहा. वहीं, केन्द्रीय कारागार कोटा के आदेशों की अनुपालना में उप कारागार रामगंजमंडी में पूर्ण एहतियात के साथ पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details