राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पेट्रोलपंप लूट की योजना बनाते चार गिरफ्तार, हथियारों सहित मिर्च पाउडर जब्त

कोटा में गुमानपुरा थाना पुलिस ने लूट की योजना बना रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से दो देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, एक चाकू, मिर्च पाउडर और स्कूटी जब्त की है.

By

Published : Jul 3, 2019, 5:06 PM IST

कोटा में पेट्रोलपंप लूट की योजना बनाते 4 आरोपी गिरफ्तार

कोटा. गुमानपुरा इलाके मेंपेट्रोल पंप लूट की योजना बनाते हुए चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. इस दौरान एक आरोपी मौके से भाग निकला. फरार हुए बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हुए आरोपियों के के खिलाफ अलग- अलग थानों में कुल 40 मुकदमे दर्ज हैं.

कोटा में पेट्रोलपंप लूट की योजना बनाते 4 आरोपी गिरफ्तार

मकबरा थानाधिकारी देवेश भारद्वाज को सूचना मिली कि कुछ दिनों पहले ही जमानत पर बाहर आए अमन और अपने चार अन्य साथियों के साथ नए बस स्टैंड के पास डीसीएम एरिया के एक पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहा है. इस पर मकबरा थानाधिकारी देवेश भारद्वाज ने गुमानपुरा थानाधिकारी मनोज सिंह सिकरवार को लेकर नए बस स्टैंड के पीछे पहुंचे. जहां पर पांच बदमाश डकैती की योजना बनाते हुए मिले, पुलिस ने दबिश देकर बदमाश को गिरफ्तार करने का प्रयास किया.

इसमें चार बदमाश तो पुलिस के हाथ लग गए, वहीं एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया. पुलिस को आरोपियों के पास से दो देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, एक चाकू, मिर्च पाउडर और एक स्कूटी मिली है. आरोपियों में अमन अलील उर्फ अमन बच्चा, शाहनवाज उर्फ शानू, कुशाल उर्फ कुश अरोड़ा और सकलेन मुस्ताक को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए आरोपियों के ऊपर 6 से लेकर 14 तक मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details