राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अब रामगंजमंडी में भी हुआ सांसद बिरला का विरोध...कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला, लगाए गंभीर आरोप

कोटा में कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से प्रत्याशी सांसद ओम बिरला का भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुतला जलाकर विरोध किया. साथ ही बिरला मुर्दाबाद के नारे लगाए.

By

Published : Apr 1, 2019, 6:24 PM IST

सांसद ओम बिरला का पुतला जलाते हुए भाजपा कार्यकर्ता

कोटा. बीजेपी के कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से प्रत्याशी सांसद ओम बिरला का विरोध जारी है. रामगंजमंडी में भाजपा कार्यकर्ता खुलकर उनके विरोध में सामने आ गए हैं.

रामगंजमंडी में भी हुआ सांसद बिरला का विरोध

वहीं सोमवार सुबह भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के पन्नालाल चौराहे पर प्रत्याशी ओम बिरला का पुतला जलाया और उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होना बताया. इन कार्यकर्ताओं ने बिरला के खिलाफ नारेबाजी भी की. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगा दिया कि बिरला ने गत विधानसभा चुनाव में पार्टी विरोधी काम किया था. उन्होंने कोटा उत्तर विधायक प्रहलाद गुंजल को हरवाया और कोटा दक्षिण विधायक को भी हराने का प्रयास किया था. इसमें नगर पालिका रामगंजमंडी के कुछ पार्षद भी शामिल रहे.

विरोध करने वाले नेताओं का कहना है कि सांसद बिरला पिछले 5 सालों में लोकसभा क्षेत्र में निष्क्रिय रहे हैं. कार्यकर्ताओं को भी मान-सम्मान नहीं मिला है. कार्यकर्ता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं. साथ ही सांसद बिरला ने बीते विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को हराने में अहम भूमिका निभाई. इसीलिए हम उनका विरोध कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बिरला को प्रत्याशी बनाने के बाद से ही पार्टी का एक खेमा नाराज चल रहा है. हाड़ौती के 4 पूर्व विधायकों ने जयपुर जाकर पार्टी आलाकमान से भी मुलाकात की थी और बिरला के खिलाफ विरोध दर्ज कराया था. साथ ही कोटा में भी सोशल मीडिया पर और पण्डित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति के नीचे धरना देकर प्रदर्शन किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details