राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटाः गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिए विधायक रामनारायण मीणा ने भिजवाई राशन की किट

कोटा की पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामनारायण मीणा ने विधायक कोष से गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिए 25 लाख रुपये स्वीकृत किए थे. उन पैसों से रविवार को जिले की सुल्तानपुर पंचायत समिति क्षेत्र में 3 हजार 333, इटावा पंचायत समिति क्षेत्र में 5 हजार 555, इटावा नगरपालिका क्षेत्र में 370 और ग्राम पंचायत करवाड़ में 170 राशन की किट पहुंचाई गई हैं.

By

Published : Apr 26, 2020, 2:49 PM IST

Updated : May 24, 2020, 4:27 PM IST

विधायक रामनारायण मीणा, कोटा न्यूज, कोटा इटावा न्यूज, MLA Ramnarayan Meena, Kota News Kota Etawah News
विधायक रामनारायण मीणा ने भिजवाई राशन की किट

इटावा (कोटा).जिले की पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामनारायण मीणा ने लाॅकडाउन की स्थिति में ग्रामीण क्षेत्र के गरीब और असहाय लोगों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने के लिए विधायक कोष से 25 लाख रुपये स्वीकृत किए थे. उन पैसों से रविवार को जिले की सुल्तानपुर पंचायत समिति क्षेत्र में 3 हजार 333, इटावा पंचायत समिति क्षेत्र में 5 हजार 555, इटावा नगरपालिका क्षेत्र में 370 और ग्राम पंचायत करवाड़ में 170 राशन की किट पहुंचाई गई हैं.

विधायक रामनारायण मीणा ने भिजवाई राशन की किट

इस राशन सामग्री का ग्रामीण अंचल में राजस्थान सरकार के निर्देशानुसार वितरण किया जा रहा है. साथ ही स्थानीय सरपंच परसराम गुर्जर को जरूरतमंदों की लिस्ट तैयार करके, उन तक राशन सामग्री पहुंचाने की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं, लुहावद ग्राम पंचायत क्षेत्र में जरूरतमंदों को राहत सामग्री के किट सरपंच संजीदा पठान ने वितरित किए हैं. सरपंच परसराम गुर्जर ने बताया कि, किट मे आटा, मिक्स दालें, साबुन, चावल, सोया रिफाइंड तेल, नमक सहित सम्पूर्ण खाद्य सामग्रियों को सम्मिलित किया गया है.

पढ़ेंःअब घर बैठे डॉक्टर्स से ले सकते हैं परामर्श...जोधपुर IIT ने पूरे देश के लिए तैयार किया टेलीमेडिसिन पोर्टल

इटावा पंचायत समिति विकासाधिकारी गोपाललाल मीणा ने बताया कि, उक्त राशन सामग्री के किट ग्रामपंचायत क्षेत्रो में पहुंचा दिए गए है. जहां सरपंच अपने स्तर पर इनका वितरण करवा रहे हैं. इस दौरान वहीं, लुहावद ग्राम पंचायत क्षेत्र में जरूरतमंदों को राहत सामग्री के किट सरपंच संजीदा पठान ने वितरित किए हैं.

Last Updated : May 24, 2020, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details