राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने पर अभिभाषक परिषद ने मनाया विजय दिवस

पुलवामा में आतंकियों द्वारा किए गए भारतीय सेना पर हमले के बाद से ही पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई की मांग कर रहा था.

By

Published : Feb 27, 2019, 6:54 PM IST

जश्न मनाते अभिभाषक परिषद के सदस्य

कोटा.भारतीय वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक करते हुए पाकिस्तानी सीमा में घुसकर 300 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराने और पाकिस्तान के लड़ाकू विमान F-16 को मार गिराने को लेकर देशभर में खुशी का माहौल है. भारतीय सेना के साहसिक कदम को भी देश की जनता भी सेलिब्रेट कर रही है.

वीडियोः कोटा में मनाया गया जश्न

पुलवामा में आतंकियों द्वारा किए गए भारतीय सेना पर हमले के बाद से ही पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई की मांग कर रहा था. प्रधानमंत्री मोदी व भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान को जिस तरह जवाब दिया जा रहा है. उससे पूरा देश संतुष्ट नजर आ रहा है. देशवासी इस तरह के मुंह तोड़ जवाब के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय सेना बधाई देते हुए अपने अपने तरीके से जश्न मना रहे हैं.

इसी कड़ी में कोटा अभिभाषक परिषद ने आज का दिन विजय दिवस के रूप में मनाया. इस दौरान सभी अधिवक्ता अदालत परिसर स्थित चौक में इकट्ठे हुए और वहां जमकर आतिशबाजी की और लड्डू भी बांटे गए. अभिभाषक परिषद के अध्यक्ष मनोज पुरी ने इस दौरान कहा कि भारतीय सेना ने जिस तरह पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लिया. इससे पाकिस्तान को उसकी औकात पता चल गई की भारत के सामने उसकी क्या हैसियत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details