राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा : युवाओं ने चिकित्सा मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन कर फूंका पुतला

कोटा न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल अधीक्षक के पद पर डॉ. चन्द्रशेखर सुशील की नियुक्ति के विरोध में गुरूवार को मानव सेवा समिति के सदस्यों ने मेडिकल कॉलेज के मुख्य द्वार पर चिकित्सा मंत्री का पुतला फूंका कर प्रदर्शन किया.

By

Published : Jul 26, 2019, 10:52 AM IST

चिकित्सा मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन कर पुतला फूंका

कोटा .राजस्थान के कोटा जिले के न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल अधीक्षक के पद पर डॉ. चन्द्रशेखर सुशील की नियुक्ति का विरोध किया गया. मानव सेवा समिति के सदस्यों और युवाओं ने मेडिकल कॉलेज के बाहर चिकित्सा मंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया.

वहीं प्रदर्शनकारियों का कहना था कि डॉ. चन्द्रशेखर सुशील पर वर्ष 2014 में अधीक्षक रहते हुए भ्रष्टाचार और अनियमितताओं के गंभीर आरोप लगे थे, साथ ही एक कैदी को भर्ती कराने की एवज में कैदी से रिश्वत लेने की सूचना पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की ओर से छापामार कार्रवाई भी हो चुकी है.

चिकित्सा मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन कर पुतला फूंका

पढ़ेःकोटा : संभागीय आयुक्त के पास आरक्षण की विसंगतियां दूर करने के लिए ज्ञापन देने पहुंचे सवर्ण समाज की पुलिस से झड़प

बावजूद इसके राज्य सरकार ने इन्हें फिर से अधीक्षक बनाकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का संकेत दिया है. यही नहीं डॉ. चन्द्रशेखर की नियुक्ति का चिकित्सा सचिव ने भी अनुमोदन नहीं किया है. जब से डॉ. सुशील मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक बने हैं तभी से अस्पताल की व्यवस्थाएं भी चरमरा गई हैं.

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इस पूरे मामले की जानकारी ज्ञापन के माध्यम से सरकार से कर चुके हैं, इसलिए अब सडक़ों पर उतरकर आंदोलन करना पड़ रहा है. उन्होंने जल्द से जल्द डॉ. सुशील को अधीक्षक पद से निलंबित करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details