राजस्थान

rajasthan

भाजपा विधायक मदन दिलावर ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट

By

Published : Jan 28, 2021, 2:59 AM IST

रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने बुधवार को गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है. उन्होंने सीएम अशोक गहलोत से इस्तीफा की मांग की.

Rape incident in Rajasthan,  BJP MLA Madan Dilawa
भाजपा विधायक मदन दिलावर

रामगंजमंडी (कोटा).भाजपा के प्रदेश महामंत्री और रामगंजमण्डी विधायक मदन दिलावर ने बुधवार को कांग्रेस की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाओं से प्रदेश शर्मसार हो रहा है. आज प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. अपराधी खुले आम घटनाओं को अंजाम देकर घूम रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य है कि प्रदेश के मुखिया जिनके पास गृह विभाग का भी जिम्मा है, उन्हें इन घटनाओं से कोई सरोकार नहीं है.

दिलावर ने कहा कि सीएम गहलोत को केवल अपनी कुर्सी से ही सरोकार है. दिलावर ने कहा कि नागौर और दौसा जिले में एक ही परिवार की नाबालिग बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं हुई है, जो प्रदेश को कलंकित करने वाली है. उन्होंने कहा कि अपराधी अपराध को अंजाम देकर निश्चिंत हो जाता है कि उसके खिलाफ कुछ होना जाना नहीं है क्योकि वे जानते हैं कि उन्हें सरकार का पूरा संरक्षण प्राप्त होता है.

पढ़ें-बाड़मेर: दहेज हत्या मामले को लेकर परिजनों ने लगाई एसपी से गुहार

दिलावर ने कहा कि दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाए. साथ ही पीड़ित परिवारों को उचित मुआवजा और पर्याप्त सुरक्षा भी उपलब्ध करवाई जाए. दिलावर ने प्रदेश में लगातार हो रही दुष्कर्म की घटना और बढ़ते अपराधों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफा की मांग की है.

राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

वहीं, रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने राज्यपाल कलराज मिश्र से भी निवेदन किया है कि लगातार हो रही इन घटनाओं पर संज्ञान लेकर और बिगड़ती कानून व्यवस्था सहित प्रदेश के हर वर्ग पर हो रही ज्यादतियों को लेकर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details