राजस्थान

rajasthan

कोटा: 1 किलो 90 ग्राम अवैध गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 8, 2020, 10:38 PM IST

कोटा की सुल्तानपुर थाना पुलिस ने मंगलवार को मादक पदार्थ के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के पास एक किलो 90 ग्राम गांजा बरामद किया गया है.

कोटा समाचार, kota news
अवैध गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

इटावा (कोटा).जिले में मंगलवार को सुल्तानपुर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया. साथ ही आरोपी के पास से 1 किलो 90 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया है. इस कार्रवाई को कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी के निर्देश पर एएसपी पारस जैन और इटावा डीएसपी शुभकरण खींची के सुपर विजन में अवैध मादक पदार्थ तस्करी मामले में दिया गया.

कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी के अनुसार सुल्तानपुर थाना पुलिस ने सीआई छुट्टनलाल मीणा के नेतृत्व में सराकरी अस्पताल के पास वाहन चेकिंग की जा रही था. इस दौरान वहां एक व्यक्ति खड़ा था, जिस पर शक हुआ तो उसके पास पूछताछ के लिए जाने लगे.

पढ़ें-कोटा: 26 करोड़ से बनेगा परवन नदी पर उच्च स्तरीय पुल

उस दौरान उक्त व्यक्ति वहां से भागने लगा, जिसे थोड़ी दूरी पर ही पकड़ लिया गया और उसकी तलाशी ली गई. मौके पर उसके पास से अवैध मादक पदार्थ 1 किलो 90 ग्राम गांजा पाया गया, जिस पर 36 वर्षीय आरोपी मंसूर अली पुत्र उम्रदराज निवासी सुल्तानपुर को मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

बारां: अंता में पुलिस ने 10 किलो गांजे के साथ 2 तस्करों को किया गिरफ्तार

बारां. जिले के अंता में नशीले मादक पदार्थों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने 10 किलो गांजा सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी उमेश मेनारिया ने बताया कि कस्बे सहित आसपास के क्षेत्रों में नशीले मादक पदार्थो के बिक्री होने की शिकायत पर पुलिस की ओर से 2 दिनों से धरपकड़ अभियान चलाया गया. जिसमें 2 अलग-अलग जगहों से 10 किलो गांजा पकड़ा गया. साथ ही गांजा बेचने के आरोप में 2 युवक सुल्तानपुर निवासी शेरू उर्फ साबिर तथा शाहरुख को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से इस धंधे में जुड़े अन्य लोगों के बारे में छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details