राजस्थान

rajasthan

नाबालिक से दुष्कर्म मामले में सोइ हुई है सरकार, किसी जनप्रतिनिधि ने जाकर पीड़िता के हाल तक नहीं जाने: राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर

By

Published : Mar 18, 2021, 9:18 PM IST

कोटा के रामगंजमंडी में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को बीजेपी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर सुकेत पहुंचा. जिसमें भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा, प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल, प्रवक्ता लक्ष्मीकांत मौजूद रहे.

kota news, rajasthan news, कोटा न्यूज, राजस्थान न्यूज
नाबालिक से दुष्कर्म मामले में सोइ हुई है सरकार

रामगंजमंडी (कोटा).जिले के सुकेत क्षेत्र से नाबालिक को झालावाड़ ले जाकर हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर सुकेत पहुंचा. जिसमें भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा, प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल, प्रवक्ता लक्ष्मीकांत मौजूद रहे.

नाबालिक से दुष्कर्म मामले में सोइ हुई है सरकार

वहीं, भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने पीड़िता के घर जाकर पीड़ित परिवार को सवेंदना प्रकट की. साथ ही पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का विश्वास दिलाया. इसके अलावा भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने कहा कि कोटा के सुकेत की इस घटना पर सरकार सोइ हुई है.

सरकार का एक भी जनप्रतिनिधि ने आकर पीड़िता हाल जानने की कोशिश तक नहीं की. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शपथ लेने के बाद ही एक दलित व्यक्ति को जिंदा जलाकर मार दिया गया था.

पढ़ें:मुख्यमंत्रियों के लिए असुरक्षित कहे जाने वाले अगस्ता हेलीकॉप्टर को नहीं मिल रहा खरीददार

जिसके आरोपियों को आज तक पुलिस नहीं पकड़ पाई है. साथ ही प्रदेश मंत्री ने सरकार को घेरते हुआ कहा कि 15 साल की बालिका के साथ हुई घटना में सरकार की ओर से किसी ने आकर अभी तक पीड़ित परिवार के हाल जानने की जरूरत नहीं समझी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details