राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा में देखते ही देखते कार बनी आग का गोला...देखें VIDEO

कोटा शहर में आज एक अनोखी घटना देखनें को मिली. जहां बैंक के बाहर खड़ी कार में अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद कार में कई धमाके भी हुए.

By

Published : Apr 4, 2019, 11:58 PM IST

कार बनी आग का गोला

कोटा. शहर में आज एक अनोखी घटना देखनें को मिली. जहां बैंक के बाहर खड़ी कार में अचानक आग लग गई. कार का मालिक किसी काम से बैंक आया था. जिसने अपनी कार को दोपहर में बैंक के बाहर खड़ा किया लेकिन कुछ देर बाद ही कार, आग के गोले में तब्दील हो गई.

कोटा में एक खड़ी कार में अचानक भीषण आग लग गई. देखते ही आग ने पूरी कार को चपेट में ले लिया. आग की लपटें दूर-दूर तक फैल गई. चंद मिनटों में यह कार आग का गोला बन गई. इस जलती हुई कार से लगातार धमाके भी होने लगे. धमाके की आवाज सुन आसपास की जगहों पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर गुमानपुरा थाना पुलिस और दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची.

कार बनी आग का गोला

काफी मशक्कतों के बाद आग पर काबू पाया जा सका. लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी. जानकारी के अनुसार कोटा शहर के गुमानपुरा थाना क्षेत्र में एचडीएफसी बैंक के नजदीक खड़ी एक कार में आज दोपहर भीषण आग लग गई. सूचना मिलने के बाद दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को बुझाने को प्रयास किया. जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका. वहीं बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से अचानक यह आग लगी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details