राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 21, 2020, 6:56 PM IST

ETV Bharat / state

करौलीः रोड लाइट की समस्या को लेकर वार्डवासियों का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

करौली नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 28 में रोड लाइट की समस्या से परेशान होकर मोहल्ले वासियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया. इसके साथ ही मोहल्ले वासियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और शीघ्र समस्या के समाधान की मांग की.

करौली नगर परिषद, karauli latest news
रोड लाइट की समस्या को लेकर वार्ड वासियों ने सौंपा ज्ञापन

करौली.जिला नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 28 में रोड लाइट की समस्या को लेकर मंगलवार को मोहल्ले वासियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंप और शीघ्र ही समस्या समाधान की मांग रखी. इसके साथ ही मांग पूरी नहीं होने पर मोहल्ले वासियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है.

रोड लाइट की समस्या को लेकर वार्ड वासियों ने सौंपा ज्ञापन

मोहल्ले वासियों ने बताया की शहर के वार्ड नंबर 28 जाटव बस्ती चटीकना करौली में नगर परिषद की ओर से लगाई गई रोड लाइट और लाइन को बिजली विभाग के कर्मचारियों की ओर से हटा दिया गया है. जिसके कारण पूरी बस्ती के लोग रात को रोड लाइट बंद रहने के कारण परेशानी का सामना कर रहे हैं.

पढ़ें-पत्रकारों की समस्या का समाधान करवाने के लिए 365 दिन रहूंगा तैयार : जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र लवानिया

साथ ही बताया कि इस वार्ड में जाटव, कुम्हार, मुस्लिम, ब्राह्मण आदि वर्गों के लोग निवास करते हैं. जिससे सभी वर्ग के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कलेक्टर डॉक्टर मोहन लाल यादव को ज्ञापन सौंप शीघ्र रोड लाइट शुरू करने की मांग की गई है. अगर तीन दिन में मोहल्ले वासियों की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो मोहल्ले वासी आंदोलन करने पर मजबूर होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details