राजस्थान

rajasthan

करौलीः ग्रामीणों ने अवैध शराब ठेका को लेकर किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jan 12, 2021, 5:23 PM IST

करौली के आगर्री का पुरा गांव में अवैध शराब ठेका संचालित होने को लेकर ग्रामीणों ने रोष जताया है. ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौप अवैध शराब ठेका संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में अवैध शराब का ठेका संचालित होने बहन-बेटियों को बाहर निकलने में छेड़खानी और अभ्रद भाषा का शिकार होना पड़ता है.

Villagers protest over illegal liquor store, अवैध शराब ठेका को लेकर प्रदर्शन
शराब ठेका को लेकर प्रदर्शन

करौली. जिले के आगर्री का पुरा गांव के ग्रामीणों ने जिला कलेक्ट्रेट परिसर में अवैध शराब ठेका संचालित होने को लेकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक मृदृल कच्छावा को ज्ञापन भी सौपा. ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने अवैध शराब ठेका संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

शराब ठेका को लेकर प्रदर्शन

ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में अवैध शराब का ठेका संचालित होने से बहन बेटियों को बाहर निकलने में छेड़खानी और अभ्रद भाषा का शिकार होना पड़ता है. ग्रामीणों ने बताया कि गांव कोटरा ढहर जाटव बस्ती आगर्री का पूरा के पास एक अवैध शराब का ठेका संचालित कर रखा है.

पढ़ें-'किराए के भवनों में संचालित आंगनबाड़ी केन्द्र जल्द से जल्द स्कूलों में शिफ्ट किए जाएं'

यह ठेका जितेश और राजेंद्र निवासी काला खाना द्वारा संचालित किया जा रहा है. इससे गांव के सभी ग्रामीण और बहन-बेटियां परेशान है, संचालित ठेके से शराबी शराब लेकर वहीं बैठकर पीते है और नशे में बहन बेटियों से छेड़छाड़ और अभद्रता करते है. जिससे गांव की बहन-बेटियों के साथ कोई भी घटना होने का अंदेशा रहता है. ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप मांग की है कि अवैध ठेके पर शीघ्रता से कार्रवाई करते हुए अवैध ठेके को बंद करवाया जाए. साथ ही दोषियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details