राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गहलोत सरकार के मंत्री रमेश मीणा ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

करौली पहुंचे खाद्य मंत्री रमेश मीना ने डकैतों द्वारा की गई मारपीट के बारे में जानकारी ली और पीड़ितों को सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा दिलाया. इस दौरान मीना ने कहा कि गृह सचिव से मिलकर डकैतों के खिलाफ एक पुलिस टीम गठित कर डकैतों का सफाया कराया जाएगा, जिससे क्षेत्र की जनता के मन में भय न रहे.

By

Published : Jun 13, 2019, 9:29 PM IST

करौली के दौरे पर मंत्री रमेश मीना

करौली. जिले के मासलपुर थाना क्षेत्र के गांवों में गत दिन बुधवार को डकैतों द्वारा फायरिंग और कई लोगों से मारपीट की वारदात के बाद गुरुवार खाद्य नागरिक एवं उपभोक्ता आपूर्ति मामलात मंत्री रमेश मीना पीड़ितों के गांव पहुंचे. जहां, डकैतों द्वारा की गई मारपीट के बारे में जानकारी ली और पीड़ितों को सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा दिलाया.

करौली के दौरे पर मंत्री रमेश मीना

इस दौरान मंत्री ने पुलिस को आड़े हाथों लेते हुऐ पुलिस की कार्यप्रणाली पर नाराजगी जाहिर की और पुलिस पर बदमाशों से मिलीभगत का आरोप लगाया. मंत्री रमेश मीना ने कहा की जिस प्रकार से बुधवार को मासलपुर क्षेत्र में डकैतों द्वारा आतंक मचाया गया, उससे क्षेत्र की जनता सहमी हुई है. कोई भी बताने को तैयार नहीं की इस घटना को किसने अंजाम दिया है. इस प्रकार से क्षेत्र में हो रही घटनाओं से पुलिस की व्यवस्था पर सवाल उठना लाजमी है.

मंत्री ने कहा कि डकैतों से जब यहां की पुलिस डरती है, तो आमजन की क्या दुर्दशा होगी. इस घटना में पुलिस डकैतों के साथ मिली हुई है. इसकी शिकायत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गृह सचिव से मिलकर एक उच्च स्तरीय कमेटी का गठन कर जांच कराई जाएगी और इस में जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, चाहे कोई भी हो उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

मीना ने कहा कि गृह सचिव से मिलकर डकैतों के खिलाफ एक पुलिस टीम गठित कर डकैतों का सफाया कराया जाएगा, जिससे क्षेत्र की जनता के मन में भय न रहे. वहीं, उन्होंने कहा कि पीड़ितों के लिए सुरक्षा व्यवस्था पुलिस मुहैया कराएगी. इस प्रकार की घटना पर नकेल कसने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक से मिलकर रणनीति बनाई जाएगी. वहीं, इस दौरान करौली के पूर्व विधायक दर्शन सिहं गुर्जर, सहित पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details