राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सम्मोहन विद्या के जरिए महिला से लूटेरों ने की ठगी, लाखो रुपये के गहने लूटकर हुए फरार

करौली शहर में एक महिला के साथ सम्मोहन विद्या के जरिए ठगी करने की वारदात सामने आई है. महिला की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों की तलाश की, लेकिन लूटेरे फरार हो गए. पुलिस सीसीटीवी कैमरे से लूटेरों पहचान करने में जुटी हुई हैं. लूटेरे महिला से लाखों रुपये के गहने और पर्स में रखे सामान को लेकर रफूचक्कर हो गए.

By

Published : Jan 4, 2021, 7:53 PM IST

सम्मोहन विद्या के जरिए महिला से ठगी, Fraud on a woman through hypnosis
सम्मोहन विद्या के जरिए महिला से लूटेरों ने की ठगी

करौली. शहर के फूटाकोट चोराहे पर सोमवार को एक महिला के साथ सम्मोहन विद्या के जरिए ठगी करने की वारदात सामने आई है. महिला की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों की तलाश की, लेकिन लूटेरे फरार हो गए. पुलिस सीसीटीवी कैमरे से लूटेरों की पहचान करने में जुटी हुई हैं.

सम्मोहन विद्या के जरिए महिला से लूटेरों ने की ठगी

पीड़ित महिला साधना चतूर्वेदी ने बताया कि वह मदनमोहनजी के दर्शन करने के लिए घर से आई थी. दर्शन करने के बाद महिला घर लौट रही थी. तभी फूटाकोट चोराह पर दो युवक महिला को मिले और महिला को सम्मोहन विद्या के जरिए वशीकरण करके साथ में ले गए. महिला ने बताया कि सम्मोहन विद्या के बाद उसको कुछ भी याद नहीं रहा. महिला को लूटेरों ने बाबू विद्यालय की गली में ले जाकर महिला से गहने कान के कुंडल, मंगलसूत्र उतरवा लिए.

पढे़ं-Bird Flu का कहर! कौओं के बाद कोटा में 25 कबूतरों की मौत, विभाग को रिपोर्ट का इंतजार

जिसके बाद लुटेरों ने पीड़ित महिला को थोडी दूर चलने को कहा. जैसे ही महिला जाने लगी. लूटेरे महिला के पर्स को लेकर फरार हो गए. महिला ने बताया कि पर्स में बैंक का एटीएम, पैसे और मोबाइल भी था. लुटेरे गहने और सामान को लेकर फरार हो गए. महिला के साथ ठगी की वारदात होने के बाद महिला जैसे ही रोई चिल्लाई तो मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लूटेरो की तलाश की. लेकिन तब तक लुटेरे फरार हो गए. पुलिस वारदात के पास की जगह की दुकानो से सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details