राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: विवाहिता ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त, पिता ने बताया मंदबुद्धि

शुक्रवार को करौली के एक गांव में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे उतारकर हिण्डौन के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां मेडिकल बोर्ड ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

By

Published : May 8, 2020, 10:50 PM IST

करौली की खबर,  woman committs suicide
मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी

हिण्डौन सिटी (करौली). सदर थाना क्षेत्र के गांव बरगमा में शुक्रवार को एक विवाहिता ने साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को फंदे उतारकर हिण्डौन के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां मेडिकल बोर्ड ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने मामले की जानकारी उप जिलाधिकारी को सौंप दी.

पढ़ें:राजस्थान के करौली से पुलिस ने ईनामी डकैत को किया गिरफ्तार

सदर थाना प्रभारी विजय सिंह छौकर ने बताया कि सूचना मिली कि बरगमा गांव में एक विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके वारदात पर आसपास के लोगों से जानकारी प्राप्त की. मृतका महिला का नाम प्रियंका है.

सलेमपुर थाना के नाहिडा गांव निवासी मृतका के पिता रामसिंह की ओर से रिपोर्ट पेश की गई है.जिसमें उन्होंने अपनी मृतका बेटी को मंदबुद्धि बताया गया. पुलिस ने मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details