राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर गैंगरेप मामले में कर्नल बैंसला का बयान, कहा- सरकार की नीति से मैं संतुष्ट नहीं

अलवर में हुए गैंगरेप मामले में जहां एक ओर राजनीति गरमाई हुई है, वहीं अब कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने भी अपना बयान दिया है. उन्होंने गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

By

Published : May 10, 2019, 10:37 PM IST

कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला

हिण्डौन सिटी. कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने अपने आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान थानागाजी में महिला के साथ हुए गैंगरेप मामले में राजस्थान की नीतियों पर सरकार की पूर्ण रूप से भर्त्सना की.

कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा
बैंसला ने कहा कि जिस प्रकार से महिला के साथ गैंगरेप हुआ है,यह निंदनीय है. सरकार आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दे. जिससे भविष्य में इस प्रकार की घटना नहीं हो. सरकार के तीन माह के कार्यकाल में महिलाओं की सुरक्षा की पूरी तरह से पोल खुल गई है. इस मामले सरकार दोषियों को सजा दे.कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने अपने आवास पर गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक के दौरान पत्रकार वार्ता में सरकार पर कड़े प्रहार किए. इस मौके पर आरक्षण संघर्ष समिति के पंद्रह जिलों के सदस्य मौके पर मौजूद रहे, जिन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर सरकार की नीति पर कड़े शब्दों मे निंदा की.बैठक में आरक्षण समिति के एडवोकेट शैलेंद्र सिंह, कैप्टन जगराम, भूरा भगत, विजय बैंसला, जीतू तंवर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details