राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान और उत्तर प्रदेश का कुख्यात वाण्टेड चढ़ा पुलिस के हत्थे, बदमाश के खिलाफ थानों में दर्ज है कई मामले

करौली की श्री महावीर जी पुलिस ने रविवार को धरपकड अभियान के तहत बडी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने राजस्थान और उतरप्रदेश के कुख्यात वाण्टेड परमाल सिंह को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है. बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, एक खाली केस भी बरामद किया है.

By

Published : Jul 15, 2019, 6:26 AM IST

राजस्थान और उत्तर प्रदेश का कुख्यात बदमाश चढा करौली पुलिस के हत्थे

करौली. जिले के श्री महावीर जी पुलिस ने रविवार को धरपकड अभियान के तहत बडी कार्रवाई करते हुऐ राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कुख्यात वाण्टेड परमाल सिंह को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है. कुख्यात पर राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कई क्षेत्रों में हत्या का प्रयास, डकैती, अपहरण, फिरौती जैसे आधा दर्जन मामले दर्ज हैं.

राजस्थान और उत्तर प्रदेश का कुख्यात बदमाश चढा करौली पुलिस के हत्थे


थानाधिकारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत रविवार को पुलिस को कुख्यात बदमाश परमाल पुत्र दीवान सिंह राजपूत (32) निवासी ठाकुरपाड़ा, थाना नादनपुर जिला धौलपुर की गावड़ी मीना में छुपे होने की सूचना मिली. सूचना पर मौके पर दबिश दी गई. पुलिस को देख बदमाश ने भागने का प्रयास किया. लेकिन, काफी दूर पीछा कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देशी कट्टा, 3 जिंदा कारतूस, 1 खाली केस बरामद किए हैं. गिरफ्तार किए गए बदमाश के बारे में अन्य थानों से मिली जानकारी के अनुसार इसके खिलाफ उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना बसई, जगनेर, मनसुखपुरा में हत्या का प्रयास, अपहरण, फायरिंग, बलात्कार, छेड़छाड़ आदि कई जघन्य वारदातों के मुकदमे दर्ज हैं. वहीं राजस्थान के कई थानों में बदमाश के खिलाफ कई आपराधिक वारदात से जुड़े मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details