राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पूर्व भाजपा विधायक के आवास पर फायरिंग के आरोपी ने किया सरेंडर

करौली जिले के हिंडौन सिटी में फायरिंग कर चर्चित हुए इनामी बदमाश अमृत गुर्जर ने एसपी प्रीति चंद्रा के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. बदमाश के खिलाफ एक दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं.

By

Published : Jun 10, 2019, 10:54 PM IST

पूर्व भाजपा विधायक के आवास पर फायरिंग के आरोपी ने किया सरेंडर

करौली. जिले के हिंडौन सिटी में फायरिंग कर चर्चित हुए इनामी बदमाश अमृत गुर्जर ने एसपी प्रीति चंद्रा के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. बदमाश अमृत गुर्जर ने हिंडौन सिटी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक और भाजपा नेता राजकुमारी जाटव के आवास पर फायरिंग की थी. बदमाश के खिलाफ एक दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं. साथ ही उसके खिलाफ एसपी ऑफिस ने 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

पूर्व भाजपा विधायक के आवास पर फायरिंग के आरोपी ने किया सरेंडर

एसपी प्रीति चन्द्रा ने बताया की पुलिस महानिदेशक जयपुर के आदेशानुसार जिला स्तर पर टॉप 10 वांछित सक्रिय अपराधियों को चिह्नित कर उनकी धरपकड़ के लिए अभियान चला रखा है. जिसके तहत पुलिस उसकी घेराबंदी कर रही थी. टीम द्वारा लगातार उसके ठिकानों पर दबिश दी गई. जिससे घबराकर बदमाश अमृत गुर्जर ने एसपी ऑफिस आकर आत्मसमर्पण कर दिया. एसपी ने बताया कि अमृत गुर्जर ने पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव के आवास पर फायरिंग कर दहशत फैलाई थी. वहीं कुछ दिन के बाद विधायक निवास पर तैनात पुलिस दल पर भी जानलेवा हमला किया था.

पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने बताया कि आरोपी ने आत्मसमर्पण करने के बाद मांग की है कि उसके खिलाफ दर्ज मुकदमों की जांच करवाई जाए. क्योंकि उसे झूठे मामलों में फंसाया गया है. वहीं एसपी ने बताया कि अमृत गुर्जर की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस की स्पेशल टीम को इनाम और प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details