राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली : सीवरेज लाइन में लीकेज से कॉलोनीवासी परेशान, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

करौली में कृष्ण विहार कॉलोनी में सीवरेज में लीकेज के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जिम्मेदार अधिकारी शिकायत के बाद भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं. जिसके कारण कॉलोनी में बदबू और गंदगी के कारण लोग बीमार हो रहे हैं.

By

Published : Jun 23, 2019, 9:50 PM IST

करौली में सीवरेज लाइन में लीकेज से कॉलोनीवासी परेशान

करौली. जिला मुख्यालय स्थित कृष्ण विहार कॉलोनी में सीवरेज लाइन में लीकेज के चलते कॉलोनीवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कई बार लीकेज की शिकायत के बाद भी जिम्मेदार अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं. लीकेज के कारण क्षेत्रवासी बदबू और गंदगी से परेशान है. लोगों का आरोप है कि कई बार ठेकेदार और अधिकारियों को समस्या से अवगत करवा दिया गया है. लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है. गंदगी के कारण लोग बीमार हो रहे हैं.

करौली में सीवरेज लाइन में लीकेज से कॉलोनीवासी परेशान, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

कॉलोनीवासी कुलदीप शर्मा ने बताया कि उनकी कॉलोनी में नगर परिषद द्वारा सीवरेज लाइन डाली गई है. घरों से निकलने वाले गंदे पानी की नालियों के कनेक्शन सीवरेज से कर दिए हैं. लेकिन पाइप लाइन में लीकेज के चलते गंदा पानी कॉलोनी की सड़कों पर फैलने से लोग गंदगी और बदबू से परेशान हैं. बार-बार शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है. वहीं, मामले में नगर परिषद के अधिकारियों ने बताया कि सीवरेज लाइन की जांच कराकर जल्दी ही लीकेज दुरुस्त करा दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details