राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली : नाबालिग से गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

करौली के कैलादेवी इलाके मे नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप की घटना की वारदात के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात में शामिल एक नाबालिग लड़के को पुलिस ने पहले ही निरूद्ध कर चुकी है.

By

Published : Jun 4, 2021, 9:19 PM IST

accused of gang rape, accused of gang rape arrested
नाबालिग से गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

करौली.जिले के कैलादेवी इलाके मे बीते दिनों नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप की घटना की वारदात को अंजाम देने के बाद सूखे कुएं में डालने के मुख्य आरोपी को करौली पुलिस ने शुक्रवार को पकड़ने में सफलता हासिल की है. इससे पहले एक नाबालिग को पुलिस निरूद्ध कर चुकी है. पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि 22 मई को कैलादेवी थाने इलाके के एक गांव मे नाबालिग बालिका घर से जंगल में बकरियां चराने गई थीय

जंगल में ही आरोपी रूपसिंह, रिंकू उर्फ रिंकेश और एक नाबालिक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद बच्ची को कुएं में फेंककर आरोपी भाग गए. घटना का प्रकरण करौली महिला थाने में दर्ज किया गया था. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के साथ साथ साइबर सेल की भी मदद ली जा रही थी.

ये भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़ में बालिका ने किया बाल विवाह का विरोध, खुद थाने पहुंच दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गठित टीम द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार धोरेरा, डाबरा, लेदिया, झाड़ोली, मंडरायल इलाका, मासलपुर के जंगलों तथा चंबल के बीहड़ों में दबिश दी गई. एक जून को घटना में शामिल नाबालिग को ससेडी के जंगलों से निरूद्ध किया गया और शुक्रवार को मुख्य आरोपी रिंकू उर्फ रिकेंश गादौली चैनपुर के जंगलों से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, घटना मे लिप्त शेष आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा. आरोपी के छुपने के संभावित स्थानों पर पुलिस टीम द्वारा लगातार दबीश दी जा रही है.

रेस्क्यू ऑपरेशन के जरिए नदीं से जिंदा निकाला गया लड़का

करौली के हिंडौन मार्ग स्थित पांचना नदी में शुक्रवार की शाम स्कूल की ड्रेस पहना एक बालक पांचना नदी में कूद गया. बालक के कूदने से शहर में हड़कंप मच गया. जानकारी मिलने पर कलेक्टर एसपी मौके पर पहुंचे और नागरिक सुरक्षा गोताखोर और तैराकों की टीम ने सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. सर्च ऑपरेशन में बालक को ढूंढकर निकाल लिया गया है जिसके बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details