राजस्थान

rajasthan

बिलाड़ा: बीड़ी व्यवसायी से लूट मामले में 24 घंटे के अंदर तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 25, 2021, 8:39 PM IST

बिलाड़ा पुलिस ने बीड़ी व्यवसायी से लूट मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो सगे भाई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Bilara news, accused arrested
बीड़ी व्यवसायी से लूट मामले में 24 घंटे के अंदर तीन आरोपी गिरफ्तार

बिलाड़ा (जोधपुर). थाना क्षेत्र के बेरा घाटीवाला बीड़ी व्यापारी के साथ हुए लूट मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें दो सगे बाई है. आरोपियों व्यापारी से सात लाख रुपए लूट लिए थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बिलाड़ा थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि बोयल निवासी अशोक पुत्र डूंगरराम जाट जो अपने वाहन में बीड़ी सप्लाई का काम करता है. शुक्रवार को वह बिलाड़ा में कुछ दुकानों पर बीड़ी की सप्लाई करके हर्ष गांव हो कर कच्चे मार्ग से बरना गांव की तरफ जा रहा था. उसके साथ कैलाश और प्रदीप भी थे. थाना क्षेत्र के बेरा घाटीवाला के पास पहुंचा तो सामने से एक काली एसयूवी आई और अशोक की गाड़ी रुकवाकर एसयूवी के अन्दर से सरियों से लैस पांच-छह युवक नीचे उतरे और अशोक और उसके वाहन पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें-जिंदगी का 'टीकाकरण' : डॉक्टर्स का दावा - कोरोना वैक्सीन टाल सकती है मौत का खतरा

वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. अशोक को भी चोटें आईं. इस दौरान लुटेरों ने कैलाश और प्रदीप के हाथ से रुपए से भरा बैग लूट लिया, जिसमें सात लाख दस हजार रुपए और बीड़ी सप्लाई के बदले मिले कुछ चेक रखे थे. हमले में अशोक के एक साथी के हाथ में चोट भी आई. इसके बाद अस्पताल ले जाया गया. लूटपाट कर सभी लुटेरे एसयूवी में सवार होकर भाग गए. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details