राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Jodhpur woman arrested with MD case: ड्रग माफिया के कॉल डिटेल से दो कांस्टेबल के नंबर मिले, डीसीपी ने किया सस्पेंड जांच जारी

जोधपुर में एमडी ड्रग्स के साथ एक महिला ड्रग माफिया गिरफ्तार की गई थी. इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. महिला की कॉल डिटेल से दो पुलिस कांस्टेबल के नंबर भी मिले हैं.

By

Published : Dec 19, 2021, 10:56 PM IST

Jodhpur woman arrested with MD case
जोधपुर में महिला ड्रग माफिया केस में खुलासा

जोधपुर. 4 दिन पहले डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम ने जोधपुर के कुड़ी थाना क्षेत्र में एक महिला ड्रग माफिया को गिरफ्तार किया गया था. ड्रग माफिया शारदा विश्नोई को लगभग 95 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला शारदा बिश्नोई को रिमांड पर लेकर इस पूरे मामले की जांच की तो कई बड़े खुलासे हुए.

जांच के दौरान सामने आया कि महिला ड्रग माफिया शारदा विश्नोई की कॉल डिटेल में दो पुलिस कांस्टेबल के नंबर भी पाए गए. जिसमें लूनी थाना पुलिस के कांस्टेबल और कुड़ी थाना पुलिस के कॉन्स्टेबल के नंबर सामने आए, जहां उनकी महिला ड्रग माफिया के साथ कई बार बातचीत होना भी अधिकारियों को दिखाई दिया. जिसके बाद डीसीपी वेस्ट दिगंत आनंद ने इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू की है.

यह भी पढ़ें.Jodhpur woman arrested with MD: पति का नशा मुक्ति केंद्र में चल रहा उपचार, पत्नी एमडी बेचती पकड़ी गई

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सिरोही की महिला सब इंस्पेक्टर का तस्करों के साथ मिलीभगत का मामला सामने आया था. जिसके बाद इसकी रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय तक गई और महिला सब इंस्पेक्टर सहित 3 कांस्टेबलों को पुलिस विभाग से बर्खास्त कर दिया गया लेकिन अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस मुख्यालय द्वारा क्या कुछ कार्रवाई की जाती है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस के अधिकारियों की ओर से गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस का दावा है कि इस पूरे मामले में कई बड़े खुलासे होने की भी संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details