राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में पांच दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

जोधपुर जिले के बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र के चिड़वाई गांव में पांच दिन पहले हुए गिरधारी राम मर्डर केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

By

Published : May 14, 2019, 12:51 PM IST

जोधपुर में पांच दिन पहले हुई हत्या का खुलासा

जोधपुर. बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र के चिड़वाई गांव में 8 अप्रैल की रात अपने परिवार के साथ घर के आगे सो रहे गिरधारी राम की तलवार से वार करके हत्या कर दी गई थी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे. घटना के बाद मृतक के भाई मोहन राम की रिपोर्ट पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान मामले में आरोपी भूराराम निवासी गगाड़ी और रेशमा देवी पत्नी सुखारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. वहीं आरोपियों की निशानदेही पर खेत में छुपा कर रखी तलवार और खून से सने कपड़े भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं.

जोधपुर में पांच दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उप-अधीक्षक सिमरथाराम ने बताया कि आरोपी भूराराम सुथार और मृतक के बड़े भाई मोहनराम दोनों के ही गांव की महिला रेशमा देवी भील के साथ अवैध संबंध थे. दोनों एक दूसरे को रास्ते से हटाना चाहते थे इसलिए रेशमा ने मोहनराम को मरवाने के लिए वारदात की रात भूराराम को बुलाकर तलवार दी और उसको मोहनराम के घर भेजा. मगर मोहनराम के घर पर नहीं होने पर आरोपी ने गिरधारी राम को मोहनराम समझ कर मार डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद भूराराम हत्या के बाद फरार हो गया, जिसे पुलिस ने अहमदनगर से गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details