राजस्थान

rajasthan

देश मे चल रहे सभी विषय के साथ आम आदमी की जिंदगी के बारे में भी सोचना होगा: थरूर

By

Published : Sep 6, 2019, 5:54 PM IST

ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जोधपुर पहुंचे शशि थरुर ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की. जहां उन्होंने अर्थव्यवस्था पर कहा कि देश में बहुत सारे विषय चल रहे हैं. लेकिन साथ में आम आदमी की जिंदगी कैसे चल रही है इस पर भी ध्यान देना होगा.

शशि थरूर, shahi tharur

जोधपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरूर शुक्रवार को जोधपुर में आयोजित ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए थरूर ने देश की अर्थव्यवस्था पर कहा कि देश में बहुत सारे विषय चल रहे हैं. लेकिन साथ में आम आदमी की जिंदगी कैसे चल रही है इस पर भी ध्यान देना होगा. असली क्राइसिस वही है जिसको लेकर चिंता करनी जरूरी है.

अर्थव्यवस्था पर शशि थरूर का बयान

थरूर ने चंद्रयान की लैंडिंग पर कहा कि हम सब की कामना है कि यह मिशन सफल रहे इससे पहले मंगलयान मिशन भी सफल रहा है. इस मिशन के सफल होने के बाद भारत उन प्रमुख देशों में शामिल हो जाएगा जो चंद्रयान मिशन को सफल कर चुके हैं.

पढ़ें-नागौर-बीकानेर हाइवे पर पलटी कार, हादसे में नागौर विधायक घायल

वहीं पाकिस्तान के युद्ध और आंतकवादी हमलों की धमकी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के हालात अच्छे नहीं हैं बहुत कम लोग ऐसी धमकियों को मानने वाले है. हमारी सरकार की राय में फर्क हो सकता है लेकिन भारत पाकिस्तान के मामले में सभी एक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details