राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: लोहावट में 12 घंटे के अंदर लूट की वारदात का खुलासा, 2 लोग गिरफ्तार

By

Published : Feb 13, 2021, 11:24 AM IST

जोधपुर के लोहावट क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए 12 घंटे में बोलेरो लूट की वारदात का पर्दाफाश किया है. इसके साथ ही दो लुटेरों को भी गिरफ्तार किया है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जोधपुर समाचार, Jodhpur news
लूट की वारदात का पर्दाफाश

लोहावट (जोधपुर).लोहावट थाना पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए 12 घंटे में बोलेरो लूट की वारदात का पर्दाफाश किया है. इसके साथ ही दो शातिर लुटेरों को बोलेरो सहित गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार रामदेवरा से दो युवको ने देणोक गांव जाने के लिए 3,500 रुपए में बोलेरो गाड़ी को किराए पर लिया. इसके बाद देणोक पहुंचने पर एक युवक ने तबियत ख़राब होने का बहाना बना गाड़ी को रुकवाया. वहीं गाड़ी रुकने पर दोनों युवको ने गाड़ी चालक पपुराम का गला दबा मारने की कोशिश की, हालांकि किसी तरफ चालक उनकी गिरफ़्त से छुट जान बचाने में कामयाब रहा.

यह भी पढ़ें:रूपनगढ़ में राहुल गांधी के लिए बनाया ट्रैक्टर ट्रॉली का मंच, किसान भी अपने ट्रैक्टरों पर ही बैठकर सुनेंगे भाषण

वहीं दोनों लुटरों ने गाड़ी और उसके साथ नगदी और मोबाइल लूट वहां से भाग गए. इसके बाद पुलिस को जब लूट की सुचना मिली तो पुरे क्षेत्र में नाकाबंदी करवा लुटेरो की तलाश शुरू की गई. इस दौरान लोहावट एसएचओ इमरान खान को पिलवा से लोहावट की तरफ आने की सुचना मिली.

जिस पर लोहावट थाना पुलिस की ओर से फतेहसागर के निकट नाकाबंदी की गई. वहीं लुटेरो ने पुलिस नाकाबंदी को तोड़ गाड़ी को भगा दिया. वहीं इस पुलिस की ओर से करीब 15 किलोमीटर तक उनका पीछा कर दोनों लुटेरो पपुराम जाट और सुरेश जाट को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की तो उक्त दोनों ने लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया. इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लूटी गई बोलेरो को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details