राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारिश बनी परेशानी, जोधपुर की सड़कें हादसों को दे रही न्योता

जोधपुर में हो रही झमाझम बारिश अब राहगीरों के लिए परेशानी बन चुकी है. बारिश के बाद सड़कों पर हुए गड्ढों के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना पड़ रहा है. वहीं मुख्यमंत्री का गृह जिला होने के बावजूद प्रशासन और नगर निगम इस समस्या की ओर ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहा है.

By

Published : Aug 8, 2020, 5:04 PM IST

Rain news jodhpur, सड़क खस्ताहाल जोधपुर
जोधपुर की सड़के हादसों को दे रही न्योता

जोधपुर.मानसूनी बारिश के बाद सड़कों पर हुए गड्ढे लोगों के लिए आफत बनते जा रहे हैं. गड्ढों की वजह से आए दिन लोग हादसे के शिकार हो रहे हैं. ऐसे में राहगीरों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

जोधपुर की सड़के हादसों को दे रही न्योता

पाल बालाजी मंदिर के पास इतने गहरे गड्ढे हो गए हैं कि दुपहिया वाहन चालक आए दिन इनमें गिरकर चोटिल हो रहे हैं. शनिवार को हुई झमाझम बारिश के बाद सड़कों पर पानी की निकासी नहीं होने से नगर निगम की पोल खुलती नजर आ रही है. जिससे यहां से गुजरने वाले हजारों वाहनों की आवाजाही रहती है.

पढ़ें-बाड़मेरः बरसाती पानी ग्रामीणों के लिए बना आफत, हाईवे SH-66 पर नहीं है कोई व्यवस्था

वाहन चालकों का कहना है कि करीब 4 सालों से यह समस्या बनी हुई है. पहले तो सड़कों पर पेचवर्क कर गड्ढों को भर दिया गया था, लेकिन मानसून की पहली बारिश में ही सड़कों पर गहरे गड्ढे होने से आम आदमी को चलना मुश्किल हो गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि यहां से हर विभाग के अधिकारी गुजरते हैं. लेकिन किसी ने सड़कों की सुध नहीं ली. अभी तक ज्यों के त्यों हालात हैं.

बस संचालक गिरधारी राम ने बताया कि हमारी गाड़ी कोविड-19 सेंटर में लगी हुई है. जो मरीजों को खाना पहुंचा रहे हैं. इतने गहरे गड्ढे होने से खाना बिखर जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details