राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर : ब्लैकमेल कर नाबालिक से करता रहा दुष्कर्म...पुलिस ने किया गिरफ्तार

जोधपुर में एक युवक द्वारा नाबालिक लड़की को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने लड़की की नहाते हुए वीडियो बना ली. जिसके बाद वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा.

By

Published : Jun 14, 2019, 11:14 AM IST

नाबालिक से करता रहा दुष्कर्म

जोधपुर. जिले के राजीव गांधी पुलिस थाना क्षेत्र में एक मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने नाबालिक लड़की को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया. युवक ने नाबालिक लड़की की नहाते हुए की फोटो और वीडियो बनाया. जिसके बाद युवती को फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा.

नाबालिक से करता रहा दुष्कर्म

इस पूरे मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद राजीव गांधी थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी राहुल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी राहुल को कोर्ट में पेश कर 1 दिन का पुलिस रिमांड लिया है.

राजीव गांधी थाना अधिकारी बलराज सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनके पड़ोस में ही रहने वाले युवक राहुल मेघवाल ने उनकी नाबालिग लड़की के स्नान करते हुए की फोटो खींच ली है.इसके बाद आरोपी इन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर लड़की के साथ दुष्कर्म भी करता रहा.

नाबालिक लड़की के दुष्कर्म करने के दौरान जब लड़की गर्भवती हुई तो आरोपी ने लड़की को गोली देकर उसका गर्भ भी गिरा दिया. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर राजीव गांधी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी राहुल को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से नाबालिग लड़की के वीडियो और फोटो की बरामदगी के प्रयास करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details